News Nation Logo

राजस्थान: विधानसभा में BJP विधायक बोले- 40 दिनों तक होटल में बंद थे, अब तो कोरोना पर ध्यान दो

विधानसभा की कार्यवाही शुरू हुई. विधानसभा में कोरोना पर चर्चा जारी रहेगी. कालीचरण सराफ के आरोप-प्रत्यारोप सदन की कार्यवाही से निकाले गए. स्पीकर सीपी जोशी ने कहा कि 5 बजे तक कोरोना पर चर्चा होगी. सदन की गरिमा के अनुसार सभी आचरण करें. कोरोना की गंभीरता

Written By : लालसिंह फौजदार | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 21 Aug 2020, 04:48:34 PM
rajastahan

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit: फाइल फोटो)

जयपुर:

विधानसभा की कार्यवाही शुरू हुई. विधानसभा में कोरोना पर चर्चा जारी रहेगी. कालीचरण सराफ के आरोप-प्रत्यारोप सदन की कार्यवाही से निकाले गए. स्पीकर सीपी जोशी ने कहा कि 5 बजे तक कोरोना पर चर्चा होगी. सदन की गरिमा के अनुसार सभी आचरण करें. कोरोना की गंभीरता को समझते हुए सार्थक चर्चा करें. बीजेपी विधायक कालीचरण सराफ को फिर से बोलने का मौका दिया. उन्होंने कहा कि कोरोना इलाज के नाम पर निजी अस्पतालों ने लूट मचा रखी है. ऐसे अस्पतालों के खिलाफ कार्रवाई हो. पीपीई किट खरीदने में गड़बड़ी हुई है. जिस कंपनी के खिलाफ़ जांच चल रही है. उससे पीपीई किट क्यों खरीदे गए. एसएमएस अस्पताल से 2.5 लाख N95 मास्क गायब होने का समाचार अखबारों में आया. कांग्रेस विधायक डॉ. जितेंद्र सिंह ने कहा कि राजनेता कोरोना के सॉफ्ट टारगेट हैं. कोरोना में राजस्थान सरकार के काम की वैश्विक स्तर पर तारीफ हुई है. भीलवाड़ा मॉडल की दुनिया भर में चर्चा हुई है.

यह भी पढ़ें- आगरा : पुलिस ने 3 बदमाशों को मुठभेड़ में किया गिरफ्तार

कोरोना के नाम पर सरकार वाहवाही लूट रही है 

वहीं बीजेपी विधायक ज्ञानचंद पारख ने कहा कि सरकार कोरोना के नाम पर वाहवाही लूट रही है. राज्य सरकार को केंद्र से मिले सहयोग की भी चर्चा करनी चाहिए. केंद्र ने वेंटिलेटर सहित जो मांगा वह दिया है. राज्य के कई अस्पतालों में समय पर वेंटिलेटर नहीं पहुंचाए गए. प्लाज्मा थेरेपी को लेकर दावे किए जा रहे हैं. 211 लोगों को प्लाज्मा थैरेपी से ठीक करने के दावे किए जा रहे हैं. इसमें शायद मंत्री को गलत जानकारी दी गई है. पाली में 2 मरीजों को प्लाज्मा थेरेपी देने के बावजूद उनकी मौत हो गई. बीजेपी विधायक ज्ञानचंद पारख ने इस दौरान चुटकी ली. उन्होंने कहा कि मंत्री अब कोरोना पर ध्यान दें. आप 40 दिन तक होटलों में बंद थे, अब तो आप फ्री हो गए हो. अब तो कोरोना पर ध्यान दीजिए.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 21 Aug 2020, 04:46:48 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.