News Nation Logo
Breaking
Banner

टुकड़े-टुकड़े गैंग का सरगना कौन, BJP के नेता ने लिया इनका नाम

राजस्थान बीजेपी के अध्यक्ष सतीश पूनिया ने शाहीनबाग को लेकर सीएम अशोक गहलोत पर हमला बोला है.

Lal Singh Fauzdar | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 16 Feb 2020, 08:59:55 PM
राजस्थान बीजेपी के अध्यक्ष सतीश पूनिया

राजस्थान बीजेपी के अध्यक्ष सतीश पूनिया (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:  

राजस्थान बीजेपी के अध्यक्ष सतीश पूनिया ने शाहीनबाग को लेकर सीएम अशोक गहलोत पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत टुकड़े-टुकड़े गैंग के सरगना हैं. पूनिया ने जयपुर में कहा कि जिस तरह उमर खालिद जैसे लोग राजस्थान में शाहीन बाग बनाने में जुटे हैं और अशोक गहलोत उन्हें समर्थन दे रहे हैं. उससे यह साफ है कि वह टुकड़े-टुकड़े गैंग के सरगना हैं.

यह भी पढ़ेंःकेंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक बोले- JNU-जामिया अच्छे संस्थान हैं, बदनामी बर्दाश्त नहीं होगी

राजस्थान विधानसभा स्पीकर सीपी जोशी के सीएए के स्वागत वाले बयान का बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया ने स्वागत किया था. उन्होंने कहा था कि सीपी जोशी ने इस कानून का समर्थन किया है, इसके लिए उन्हें शुभकामनाएं. उन्होंने कहा था कि सीपी जोशी से पहले कांग्रेस के कई बड़े नेताओं ने इस कानून का समर्थन किया है. शशि थरूर, जय राम रमेश, सलमान खुर्शीद और कपिल सिब्बल ने इस कानून का समर्थन किया है. सभी नेताओं ने कहा था कि प्रदेश सरकार को इस कानून को लागू करना ही होगा. कोई राज्य सरकार इसे मना नहीं कर सकती है.

यह भी पढ़ेंःएक्टर विक्की कौशल बोले- मैं अपने करियर के लिए कोई योजना नहीं बनाता, बल्कि...

बता दें कि राजस्थान, केरल और पंजाब के बाद तीसरा राज्य बना था, जिसने नागरिकता संशोधित कानून के खिलाफ विधानसभा में प्रस्ताव पास किया था. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा था कि कुछ भी हो जाए हम CAA को राजस्थान में लागू नहीं होने देंगे. सीएए देश के लिए काला कानून है. सरकार को इसे हर हालत में वापस लेना चाहिए.

First Published : 16 Feb 2020, 07:56:46 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.