News Nation Logo
Banner

BJP की भरतपुर सांसद रंजीता कोली पर हमला, घर पर 3 गोलियां दाग चिपकाया धमकी भरा पत्र 

सांसद रंजीता कोली के निवास पर मंगलवार देर रात अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग कर दी. हमलावरों ने पत्थर भी फेंके और टाइपशुदा धमकी भरा एक पत्र भी फेंक गए. हमले से भयभीत सांसद कोली को परिजनों ने स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है.

Lal Singh Fauzdar | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 10 Nov 2021, 09:51:45 AM
Ranjeeta Koli

बीजेपी सांसद रंजीता कोली (Photo Credit: न्यूज नेशन)

भरतपुर:  

जिले के बयाना कस्बा स्थित क्षेत्रीय सांसद रंजीता कोली के निवास पर मंगलवार देर रात अज्ञात जनों ने फायरिंग कर दी. हमलावरों पत्थर फेंके और टाइपशुदा धमकी भरा एक पत्र भी फेंक गए. हमले से भयभीत सांसद कोली को परिजनों ने स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है. उधर, सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. हमलावरों की जानकारी नहीं हो पाई है. गौरतलब रहे कि सांसद कोली पर कुछ दिन पहले भी उनकी गाड़ी पर हलैना थाना इलाके में पथराव कर दिया था. उस घटना के भी अभी तक हमलावरों का कोई सुराग नहीं लग पाया है.

जानकारी के अनुसार बयाना कस्बे में सासंद कोली के निवास पर अचानक किसी ने पत्थर फेंके और फायरिंग कर दी. इस घटना से परिजन डर गए. हमलावरों के भाग निकलने पर सांसद व परिजन निकल कर बाहर आए तो परिसर में फायरिंग का एक चला हुआ राउण्ड पड़ा मिला. घर के गेट पर लगी उनकी तस्वीर पर पत्थर फेंकने से कांच टूट गया और यहां पर एक धमकी भरा पत्र भी मिला. जो टाइपशुदा है. इसमें बीच-बीच कुछ शब्द पैन से काटे गए हैं.

हमले से डरीं सांसद, अस्पताल में कराया भर्ती
उधर, घटना से सासंद कोली भयभीत हो गई. जिस पर परिजनों ने उसे बयाना अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां चिकित्सक ने उनकी जांच कर दवा दी. सांसद हमले से बेहद डरी हुई थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने उनसे जानकारी ली, वह ज्यादा कुछ नहीं बता पाई.

एक बार छोड़ दिया तो मानी नहीं...
सांसद के निवास पर मिले धमकी भरे पत्र में लिखा है कि यह खाली ट्रेलर है, अगली बार तेरे अंदर इतनी गोली होगी देख तेरे को कौन बचाता है. अब मरने को तैयार तू, जिनती हवा में उडऩे इतना उड़ गई. अब देखते हैं तेरे को कौन बचाता है. लगा ले जितनी ताकत लगानी है अभी किसी का भी बाप तेरे को बचाने है ना तो देख लियौ.... पत्र में इससे पहले लिखा कि दलित है दलित बनकर रहे. आते ही सांसद गिरी हम निकालते हैं. देख तेरे को पहले एक बार ही छोड़ दिया तो नहीं मानी.... गौरतलब रहे कि सासंद पर पूर्व में उनकी गाड़ी पर रात के समय हलैना इलाके में हमला हो चुका है. जिसके आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ पाए हैं. वह मामला भी अनसुलझा बना हुआ है.

First Published : 10 Nov 2021, 09:27:56 AM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.