logo-image
लोकसभा चुनाव

राजस्थान: BJP ने कांग्रेस के खिलाफ खोला मौर्चा, गुलाब चंद्र कटारिया के नेतृत्व में दिया धरना

नेता प्रतिपक्ष एंव पूर्व गृहमंत्री ने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला और लगातार बढ़ रहे अपराधों के ग्राफ को सरकार को फेलियोर बताया.

Updated on: 06 Sep 2019, 12:17 AM

नई दिल्ली:

कोटा में पुलिस हिरासत में मौत के मामले में आज बीजेपी ने कांग्रेस. सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए आईजी कार्यालय के बाहर धरना देकर दोषी पुलिसकर्मीयो के खिलाफ हत्या का मुकादमा दर्ज करने और पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा देने की मांग की. नेता प्रतिपक्ष गुलाब चद्र कटारिया के नेतृत्व में भाजपा के जनप्रतिनिधी ओर पदाधिकारी व कार्यकर्ता बडी तादाद में जुटे और जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन किया. 

कांग्रेस सरकार पर कानून व्यवस्था चौपट होने का आरोप लगाते हुए पिछले दिनो पुलिस हिरासत में हुई हनुमान कोली की मौत पर पुलिस द्वारा पर्दा डालने के आरोप लगाए ओर पीड़ित परिवार को इंसाफ नही मिलने तक आन्देालन जारी रखने की चेतावनी दी. नेता प्रतिपक्ष एंव पूर्व गृहमंत्री ने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला और लगातार बढ़ रहे अपराधों के ग्राफ को सरकार को फेलियोर बताया. वहीं हनुमान कोली की पुलिस हिरासत में हुई मौत पर पुलिस द्वारा मौत पर पर्दा डालने के लिए कहानी गढ़ने का आरोप लगाया.

वहीं चेतावनी भी दी कि जब तक पीड़ित परिवार को इंसाफ नहीं मिलेगा भाजपा का आन्देालन लगातार जारी रहेगा. तीन घंटे तक लगातार बीजेपी का धरना जारी रहा इस दौरान सुरक्षा के लिहाज से आई जी कार्यालय के बाहर भारी पुलिस जत्था तैनात रहा. धरने में विधायक मदन दिलावर, पूर्व विधायक प्रहलाद गुजंल, महापौर महेश विजय, जिलाध्यक्ष हेमत विजय सहित भाजपा के जनप्रतिनिधी और पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।