News Nation Logo

बीकानेर: अनूपगढ़ एडिशनल डिस्ट्रिक्ट जज सरोज चौधरी की सड़क हादसे में मौत

पूगल थाना क्षेत्र के नूरसर-जामसर के बीच बीकानेर-खाजूवाला सड़क मार्ग पर अनूपगढ़ एडिशनल डिस्ट्रिक्ट जज (एडीजे) सरोज चौधरी की सड़क हादसे में मौत हो गई। सोमवार सुबह उनकी कार को बोलेराे ने टक्कर मार दी।

Ajay Sharma | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 16 May 2022, 04:13:29 PM
road accident

road accident (Photo Credit: सांकेतिक तस्वीर)

नई दिल्ली:  

पूगल थाना क्षेत्र के नूरसर-जामसर के बीच बीकानेर-खाजूवाला सड़क मार्ग पर अनूपगढ़ एडिशनल डिस्ट्रिक्ट जज (एडीजे) सरोज चौधरी की सड़क हादसे में मौत हो गई। सोमवार सुबह उनकी कार को बोलेराे ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार में पीछे की सीट पर बैठी महिला जज की मौत हो गई। हादसे में तीन लोग घायल हुए है। सिंचाई विभाग की बोलेरो गाड़ी और ADJ चौधरी की कार आमने-सामने टकराई थी। कार में पीछे की सीट पर बैठी एडीजे चौधरी लहूलुहान हो गई। आसपास से गुजर रहे लोगों ने उनको संभाला। पीबीएम अस्पताल लेकर गए, जहां एडीजे को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। दोनों वाहनों के ड्राइवर समेत तीन अन्य घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों गाड़ियों का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वाहनों को अलग करने के लिए क्रेन की सहायता लेनी पड़ी। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनाें को रास्ते से हटाकर जाम खुलवाया।


बीकानेर में थी वकालत
वर्ष 2002 में एडीजे बनने से पहले सरोज चौधरी ने बीकानेर कोर्ट में प्रेक्टिस की। तब अधिवक्ता पाबूराम बिश्नोई के साथ उन्होंने तीन-चार साल तक प्रेक्टिस की और न्यायिक सेवा की परीक्षा दी। हाल ही में उनका प्रमोशन हुआ, जिसके बाद वो अनूपगढ़ में एडीजे बनी। इससे पहले हनुमानगढ़ में भी न्यायिक अधिकारी के रूप में काम किया। हाल ही में श्रीगंगानगर में आयोजित एक मीटिंग के दौरान हुई मुलाकात को अब साथी जज याद कर रहे हैं।

First Published : 16 May 2022, 04:13:29 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.