News Nation Logo

भरतपुर के RBM अस्पताल में घमासान, कोविड वार्ड में चले लात-घूंसे

भरतपुर के आरबीएम अस्पताल में देखने को मिली. यहां कोविड मेल वार्ड में एक मरीज के तीमारदार ही आपस में भिड़ (Fighting) पड़े. इस दौरान कुछ लोगों ने बीच बचाव किया तो कुछ इसका वीडियो बनाने लग गये. बाद में यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 13 May 2021, 03:50:56 PM
Bad condition of covid ward in RBM Hospital

भरतपुर के RBM अस्पताल में घमासान (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • कोरोना वार्ड के अंदर मरीजों में चले लात घूंसे का वीडियो वायरल
  • मरीजों के दो पक्षों में हुआ जमकर झगड़ा
  • झगड़े से आहत होकर अन्य कोरोना संक्रमित मरीजों की हालत बिगड़ी 

 

भरतपुर:

भरतपुर के जिला आरबीएम अस्पताल में स्थित कोविड-19 वार्ड के अंदर भर्ती मरीज के परिजन व रिश्तेदारों के बीच जमकर हुए झगड़े और लात घुसा के चलने का वीडियो वायरल हो रहा है हालांकि इस मामले में किसी भी पक्ष की तरफ से पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई गई और यह वीडियो 3 दिन पुराना यानी कि विगत सोमवार का बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक धानोता गांव निवासी रूपकशोर की किडनी खराब हो गई थी और उसे कोरोना हो गया था जिसे जिला अस्पताल के कोविड-19 वार्ड में भर्ती कराया गया था और तभी परिजन उसकी पत्नी से यह मांग कर रहे थे कि वह उसे किडनी दे दें जिससे उसकी जान बच सके, लेकिन पत्नी ने कहा कि मैं किडनी जब दूंगी जब अपनी संपत्ति मेरे नाम कर देगा और इसी बात को लेकर मरीज की पत्नी व परिजनों में झगड़ा होता रहा था.

यह भी पढ़ें : मध्यप्रदेश में भी नदी में मिली लाशें, गरमाई सियासत, कांग्रेस ने शिवराज सरकार पर बोला हमला

विगत सोमवार को मरीज की पत्नी के पीहर पक्ष के लोग कोविड-19 वार्ड में आ घुसे और मरीज के परिजनों से झगड़ा शुरू कर दिया जहा दोनो पक्षो के बीच झगड़ा हुआ और यह वीडियो वायरल हो गया. जिला अस्पताल के पीएमओ डॉ जिज्ञासा साहनी ने बताया कि वार्ड के अंदर मरीज के परिजन घुस गए थे और दोनों पक्षों में जमकर झगड़ा हुआ जिसमें स्टाफ के भी लात घूंसे लगे हैं और यह वीडियो वायरल हो गया जिससे मुझे जानकारी प्राप्त हुई है हालांकि इसमें वार्ड के बाहर तैनात सुरक्षाकर्मियों की गलती है जिन्होंने उनको अंदर जाने दिया.

यह भी पढ़ें : 35 एकड़ का प्लॉट है इजरायल औऱ फिलिस्तीन के बीच जंग की वजह, ईसाई भी हैं दावेदार

भरतपुर के आरबीएम अस्पताल में देखने को मिली. यहां कोविड मेल वार्ड में एक मरीज के तीमारदार ही आपस में भिड़ (Fighting) पड़े. इस दौरान कुछ लोगों ने बीच बचाव किया तो कुछ इसका वीडियो बनाने लग गये. बाद में यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया.

इस दौरान वार्ड में जमकर जूतम पैजार हुई. इससे वार्ड में अफरातफरी का माहौल हो गया. वहां भर्ती मरीज तीमारदारों में मचे घमासान को देखकर घबरा गये. बताया जा रहा है इससे कई मरीजों की तबीयत भी बिगड़ गई. बाद में बमुश्किल हालात पर काबू पाया गया. जानकारी के अनुसार मामला आरबीएम अस्पताल के कोविड वार्ड नंबर 5 से जुड़ा है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 13 May 2021, 03:47:43 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.