News Nation Logo

5 साल सरकार चलेगी और रिपीट भी होगी, यह कह गहलोत ने किए एक तीर से 2 शिकार

अशोक गहलोत ने आगे कहा कि यदि कोई दुखी हो तो हों मैं कही जाने वाला नहीं हूं. मुझे 15-20 साल कुछ नहीं होने वाला है. ये सरकार पांच साल चलेगी और दोबार फिर से सरकार बनाएगी.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 03 Oct 2021, 07:37:56 AM
ashok gehlot

अशोक गहलोत (Photo Credit: File Photo )

highlights

  • अशोक गहलोत ने बीजेपी के साथ-साथ पायलट खेमे पर भी किया वार
  • राजस्थान में सरकार पांच साल पूरे करेगी और रिपीट भी करेगी
  • गहलोत ने कहा कि मुझे 15-20 साल कुछ नहीं होने वाला है 

 

नई दिल्ली :

राजनीति में महारत हासिल किए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने एक तीर से दो शिकार किए हैं. गहलोत ने कहा कि राजस्थान में उनकी सरकार ना सिर्फ पांच साल पूरे करेगी बल्कि रिपीट भी होगी. राजस्थान के मुखिया ने यह कह कर विपक्ष को जवाब तो दिया ही है इसके साथ ही पायलट खेमे को भी आईना दिखाया है. उन्होंने यह कहकर साफ कर दिया कि मुख्यमंत्री की कुर्सी पर कोई खतरा नहीं है. गहलोत ने यह बात गांधी जयंती (2 अक्टूबर) पर आयोजित राज्य स्तरीय कार्यक्रम में कही.

हम 34 दिन होटलों में रहे, तो बंद कैसे रहे

सीएम गहलोत ने बीजेपी के इस आरोप का जवाब दिया कि जिसमें विपक्षी दल का कहना कि सीएम गहलोत कमरे में बंद रहते हैं, बाहर नहीं निकलते हैं. इस आरोप का जवाब गहलोत ने यह कहते हुए दिया कि अमित शाह, धर्मेंद्र प्रधान और अन्य लोगों की कृपा से हम 34 दिन होटलों में रहे, तो बंद कैसे रहे. आप लोगों की बड़ी कृपा रही. हमारे विधायकों की कृपा से वो टाइम भी निकल गया. पायलट खेमे की ओर इशारा करते हुए यह भी कह दिया कि जिनके दर्द हो रहा है उनकी वे जाने. 

मुझे 15-20 साल कुछ नहीं होने वाला है

अशोक गहलोत ने आगे कहा कि यदि कोई दुखी हो तो हों मैं कही जाने वाला नहीं हूं. मुझे 15-20 साल कुछ नहीं होने वाला है. ये सरकार पांच साल चलेगी और दोबार फिर से सरकार बनाएगी. उन्होंने आगे कहा कि  स्वायत्त शासन मंत्री के शानदार काम को देखते हुए शांति धारीवाल को चौथी बार यूडीएच ( नगरीय विकास मंत्री) मंत्री बनाऊंगा.

इसे भी पढ़ें:आम लोगों को न्याय सुलभ कराने के मिशन पर CJI एनवी रमना

सूबे में जनता फिर से कांग्रेस की सरकार बनाएगी

पायलट खेमे का नाम लिए बैगर गहलोत ने कहा कि जनता खुद कहती हैं कि राजस्थान में कहीं भी एंटीइनकम्बेंसी नहीं है, हां हमारे पार्टी के कुछ साथी जरूर लाइन पार कर देते है. सूबे में जनता फिर से कांग्रेस की सरकार बनाएगी.

हमने अपने काम में कोई कमी नहीं रखी है

उन्होंने आगे कहा कि हमने अपने काम में कोई कमी नहीं रखी है. आगे क्या होगा पता नहीं, लेकिन जनता वापस कांग्रेस को कमान देने का मूड बनाए हुए है. दो बार में एक बार हम 56 पर आए, दूसरी बार 21 पर. हमने दोनों बार काम में कोई कसर नहीं रखी थी. अब लगता है रिपीट होंगे.

First Published : 03 Oct 2021, 07:32:49 AM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.