logo-image

कानून का राज स्थापित नहीं कर पा रहे अशोक गहलोत, क्या है मजबूरी: डॉ. पूनियां 

दौसा गैंगरेप व हत्या मामले पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां का बयान, जा रही कुर्सी बचाने की चिंता छोड़िए मुख्यमंत्री जी, बहन बेटियों की सुरक्षा और अस्मत बचाने का धर्म निभाइये 

Updated on: 25 Apr 2022, 11:21 PM

News Delhi :

दौसा जिले में महिला के साथ गैंगरेप व हत्या मामले पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर बिगड़ी कानून व्यवस्था व बहन बेटियों की सुरक्षा के मुद्दे को लेकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में ऐसा कोई भी दिन नहीं जिस दिन महिलाओं पर अत्याचार के मामले सामने नहीं आ रहे, बहन बेटियों के साथ आए दिन दरिंदगी के मामले सामने आ रहे हैं, आखिर कैसे राज्य के मुखिया को चैन से नींद आ जाती है यह समझ से परे है, अशोक गहलोत की ऐसी क्या मजबूरी है कि वह कानून का राज स्थापित नहीं कर पा रहे हैं? कांग्रेस के शासन में कोई भी सुरक्षित नहीं है, यहां तक कि सरकारी कर्मचारियों को भी प्रताड़ित किया जा रहा है.

दौसा गैंगरेप व हत्या मामले में दरिंदों की जल्द गिरफ्तारी हो, सख्त सजा दी जाए और पीड़ित परिवार को न्याय मिले. डॉ. पूनियां ने कहा कि अशोक गहलोत राजस्थान के इतिहास में अब तक के सबसे विफल मुख्यमंत्री साबित हैं, इनसे ना प्रदेश की कानून व्यवस्था सँभल पाई, ना बहन-बेटियों को सुरक्षा दे पाए, ना युवाओं को रोजगार दे पाए, ना किसानों की कर्ज माफी के वादे को पूरा कर पाए, सिर्फ एक ही काम में लगे रहे कि कैसे भी करके अपनी कुर्सी बची रहे.