logo-image

अशोक गहलोत ने लोगों से की अपील, शादी में ज्यादा मेहमानों को ना बुलाएं

कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. दूसरी लहर में कई लोगों को मौत की नींद सुला दी है. अभी तक वैक्सीन की कोई उम्मीद नहीं दिख रही है.

Updated on: 25 Nov 2020, 07:25 PM

जयपुर:

कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. दूसरी लहर में कई लोगों को मौत की नींद सुला दी है. अभी तक वैक्सीन की कोई उम्मीद नहीं दिख रही है. बताया जा रहा है कि अगले दो महीने बाद वैक्सीन उपलब्ध होगी. तब तक सरकार ने सभी लोगों से कोविड गाइडलाइंस को पालन करने की अपील की है. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि लोगों को दिशानिर्देशों का पालन करना चाहिए. शादी में कम से कम मेहमानों को बुलाएं. 

उन्होंने कहा कि शादी का मौसम बुधवार से शुरू हो रहा है, मेरी सभी से अपील है कि कोविड-19 संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए नियमों पालन किया जाए. सभी को मास्क पहनना चाहिए, सामाजिक दूरी बनाए रखना चाहिए. शादी समारोह में आने वाले मेहमानों की संख्या अधिक ना हो ये सुनिश्चित करना चाहिए. 

सीएम गहलोत ने कहा कि राज्य सरकार कोरोना महामारी के दौरान लोगों की जान बचाने के लिए सभी कदम उठा रही है. घोषित प्रतिबंध हमारी अपनी सुरक्षा के लिए है. कृप्या खुशियां मनाएं, लेकिन स्वास्थ्य प्रोटोकॉल की उपेक्षा न करें. नियमों का पालन करते हुए हमें कोरोना को हराना है.