News Nation Logo
Banner

अशोक गहलोत की अचानक तबियत बिगड़ी, हुई एंजियोप्लास्टी

मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ सुधीर भंडारी ने बताया कि सीने में दर्द के चलते अस्पताल में सीएम अशोक गहलोत की एंजियोग्राफी कराी गई,  जिसमें उनकी नस में 90 फीसदी ब्लॉकेज पाया गया.

Written By : लाल सिंह फौजदार | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 27 Aug 2021, 01:04:08 PM
Ashok Gehlot

गुरुवार को हुई थी सीने में दर्द की शिकायत. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

जयपुर :

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अचानक तबियत बिगड़ने पर जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने इस बात की जानकारी खुद ट्वीट करके दी है. इसके मुताबिक गुरुवार उन्हें सीने में दर्द की शिकायत हुई थी, जिसेक बाद उन्होंने घर पर ही डॉक्टर को दिखाया. घर पर जांच के बाद डॉक्टर ने उन्हें अस्पताल में कई चेकअप कराने को कहा. इसके बाद वह मानसिंह अस्पताल में भर्ती हुए. अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक सीएम अशोक गहलोत की कई जांच की गई हैं, जिनकी रिपोर्ट आने के बाद एंजियोप्लास्टी की गई. सीएम के पुत्र और आरसीए के अध्यक्ष वैभव गहलोत भी एसएमएस अस्पताल पहुंच गए हैं. 

मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ सुधीर भंडारी ने बताया कि सीने में दर्द के चलते अस्पताल में सीएम अशोक गहलोत की एंजियोग्राफी कराई गई, जिसमें उनकी नस में 90 फीसदी ब्लॉकेज पाया गया. डॉक्टर के मुताबिक ब्लॉकेज को दूर करने के लिए एंजियोप्लास्टी की जाएगी. बताते हैं कि सीएम अशोक गहलोत की एंजियोप्लास्टी कर दी गई, जिसके बाद उन्हें सीसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है. अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक कुछ देर उनके स्वास्थ्य पर गहन नजर रखने के बाद मेडिकल बुलेटिन जारी किया जाएगा. 

यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...

First Published : 27 Aug 2021, 12:21:45 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो