News Nation Logo

नाराज ऊंट ने चबाया अपने मालिक का सिर, इसके बाद भी नहीं हुआ शांत तो खाया एक पैर भी

जानकारी के अनुसार नाराज ऊंट ने अपने मालिक का सिर तब तक दबाए रखा, जब तक उसका सिर धड़ से अलग न हो गया.

News State | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 17 Mar 2020, 11:08:12 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo Credit: News State)

राजस्थान:

आपने शायद ही कभी सुना हो कि एक ऊंट इतना गुससैल भी हो सकता है कि वह अपने मालिक के लिए काल बन जाए. लेकिन राजस्थान के बीकानेर में घटी एक घटना ने सोचने पर मजबूर कर दिया है. जानकारी के अनुसार नाराज ऊंट ने अपने मालिक का सिर तब तक दबाए रखा, जब तक उसका सिर धड़ से अलग न हो गया. इसके बाद भी ऊंट का गुस्सा शांत न हुआ इसके बाद उसने अपने मालिक का एक पैर भी खा लिया.

बीकानेर के लालगढ़ के रेलवे कॉलोनी में रविवार सुबह घटी इस घटना ने सभी को हैरत में डाल दिया. इस घटना में किकरमीसर के रहने वाले भंवर लाल की मौत हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ऊंट ने भंवर लाल के गर्दन को अपने मुंह में दबाया और चबा डाला.

यह भी पढ़ें- कोरोना वायरस के चलते स्कूल बंद, अभिभावकों की बढ़ी चिंताएं

ऊंट सिर को तब तक चबाता रहा, जब तक कि भंवर लाल की गर्दनष धड़ से अलग नहीं हो गई. इसके बाद सड़क पर गिरे शव का एक पैर भी ऊंट ने चबा लिया. इस घटना के बाद लोग इतने खौफजदा हो गए कि दो घंटे तक मृतक का शव वहीं सड़क पर पड़ा रहा लेकिन आस-पास के लोग वहां पास जाने की हिम्मत तक न जुटा सके.

कुछ लोगों ने बाद में हिम्मत दिखाई और रस्सी पकड़कर ऊंट गाड़ी को सड़क से किनारे ले जाकर पेड़ से बांधा. घटना की जानकारी मिलने पर मृतक का बेटा चोरूराम भी मौके पर पहुंचा. वहीं इस बारे में पुलिस ने बताया कि मृतक भंवर लाल ऊंट गाड़ी चलाकर परिवार का पेट पालता था. यह ऊंट उसका ही पालतू था. सुबह करीब 8 बजे वह गाड़ी लेकर रेलवे कॉलोनी जा रहा था तभी यह घटना घटी.

First Published : 17 Mar 2020, 11:07:47 AM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

CAMEL BIKANER