logo-image

पारिवारिक कलह के चलते मां ने उठाया बड़ा कदम, बच्चों सहित कुए में कूदी मां, चारों बच्चों की मौत

राजस्थान के अजमेर से बड़ी खबर सामने आई है. यहां पारिवारिक कलह के चलते एक महिला अपने चार मासूम बच्चों के साथ कुए में कूद गई। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची।

Updated on: 06 Aug 2022, 11:33 AM

नई दिल्ली:

राजस्थान के अजमेर से बड़ी खबर सामने आई है. यहां पारिवारिक कलह के चलते एक महिला अपने चार मासूम बच्चों के साथ कुए में कूद गई। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस व ग्रामीणों ने महिला को सकुशल बाहर निकाल लिया लेकिन चारों बच्चों की मौत हो गई। मामला अजमेर जिले के गांव गीगलपुरा (गोला) का है। मांगलियावास थाना पुलिस ने चारों बच्चों के शवों को पीसांगन मॉर्च्यूरी में रखवा दिया है।

कलह से परेशान होकर वह ​​​​​​बलदेव राम गुर्जर के कुएं में अपने 4 बच्चे के साथ कूद गई

पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मांगलियावास थाना प्रभारी सुनील ताड़ा ने बताया कि शुक्रवार रात को मोती देवी पत्नी बोदु गुर्जर (32) का परिवार में झगड़ा हो गया और इसी कलह से परेशान होकर वह ​​​​​​बलदेव राम गुर्जर के कुएं में अपने 4 बच्चे के साथ कूद गई। सूचना मिलने पर पुलिस व ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। मोतीदेवी को जीवित बाहर निकाल लिया गया, लेकिन चारों बच्चों की बॉडी निकाल ली गई। चारों के शव पीसांगन अस्पताल में पहुंचाए गए। जहां बच्चों की बाड़ी का पोस्टमार्टम होगा। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मामले की जानकारी होते ही पुलिस अधीक्षक चुनाराम जाट व एडीएम प्रियंका बडगूजर भी मौके पर पहुंचे।