News Nation Logo
Banner

राजस्थान : व्यस्त बाजार में रखे ट्रांसफार्मर में लगी भीषण आग, मची अफरातफरी, कई दुकानें खाक

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को अजमेर शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके मदारगेट पर उस समय अफरा तफरी का माहौल हो गया जब वहां लगे ट्रांसफार्मर में स्पार्किंग से आग लग गई.

News Nation Bureau | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 23 Mar 2019, 08:20:59 PM
राजस्थान के अजमेर शहर की घटना

नई दिल्ली:  

राजस्थान के अजमेर शहर के व्यस्त बाजार मदारगेट पर शनिवार को आग लगने से करीब 10 दुकानें जलकर खाक हो गईं. प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को अजमेर शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके मदारगेट पर उस समय अफरा तफरी का माहौल हो गया जब वहां लगे ट्रांसफार्मर में स्पार्किंग से आग लग गई. अचानक लगी आग ने देखते ही देखते विकराल रूप ले लिया. हालांकि आग से किसी तरह को कोई जनहानि नहीं हुई. लेकिन निकट की करीब दस दूकानों सहित एक फुट वियर की दुकान को अपनी चपेट में ले लिया. आग की सूचना पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. आग से पास बनीं फूलमालाओं की दुकाने पूरी तरह जलकर राख हो गईं.

यह भी पढ़ें-राजस्थान: अपनी करतूतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, मदेरा बॉर्डर पर भेजा ड्रोन, भारतीय सेना ने भगाया

गौरतलब है कि ट्रांसफार्मर में लंबे समय से ऑयल निकल रहा था लेकिन विधुत विभाग ने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया, जिसकी लापहरवाही के चलते शनिवार को यह हादसा हुआ. वहीं आग की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे आईपीएस हर्षवर्धन सहित विधायक वासुदेव देवनानी ने घटनास्थल का जायजा लिया.

First Published : 23 Mar 2019, 06:58:22 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.