News Nation Logo
Banner

AEN हर्षदा पति से मारपीट विवाद: कांग्रेस MLA गिर्राज सिंह मलिंगा ने किया सरेंडर

धौलपुर के बाड़ी में डिस्कॉम का AEN हर्षदा पति से मारपीटके मामले में कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ( Congress MLA Girraj Singh Malinga  ने आज जयपुर में सरेंडर कर दिया।

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 11 May 2022, 10:22:38 PM
Congress MLA Girraj Singh Malinga

Congress MLA Girraj Singh Malinga (Photo Credit: FILE PIC)

नई दिल्ली:  

धौलपुर के बाड़ी में डिस्कॉम का AEN हर्षदा पति से मारपीटके मामले में कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ( Congress MLA Girraj Singh Malinga  ने आज जयपुर में सरेंडर कर दिया। दोपहर करीब 12 बजे मलिंगा मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मिलने गए थे। उसके बाद जयपुर कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव के सामने सरेंडर कर दिया। सरेंडर के बाद मलिंगा ने कहा कि मुख्यमंत्री के आदेश पर मैंने सरेंडर किया है। मलिंगा पहले CMR (चीफ मिनिस्टर रेजिडेंस) गए थे। उसके बाद जयपुर कमिश्नर कार्यालय पहुंचे। पुलिस मलिंगा को लेकर धौलपुर के लिए रवाना हो गई है। उन्हें धौलपुर पुलिस के सुपुर्द किया जाएगा। उधर, मलिंगा ने फिर DGP पर आरोप लगते हुए कहा कि DGP ने मुझे फंसाया है। मुझे कानून पर पूरा भरोसा है। कानून इस मामले की निष्पक्ष जांच करेगा।

कानूनी कार्रवाई में मदद
विधायक मलिंगा ने मीडियाकर्मियों से कहा कि सीएम के पास मैं गया था। उन्होंने कानूनी कार्रवाई में मदद करने के लिए कहा था। जयपुर कमिश्नर ने बताया कि धौलपुर में जांच अधिकारी के सामने मलिंगा को पेश किया जाए। मलिंगा ने कहा कि DGP के कहने पर ही पुलिस ने मुझ पर गलत धाराएं लगाईं। DGP सजा नहीं दे सकता। कोर्ट सजा सुनाएगा। क्या हाथ-पैर तोड़ने में ही धारा 307 लग जाती है। घायल एईएन अपने ही बयान से बार-बार पलट रहा है। मैं फरार नहीं हुआ। मैं अपने आवास पर ही रह रहा था।

यह था विवाद
गौरतलब है कि 28 मार्च को धौलपुर के बाड़ी में गिर्राज सिंह मलिंगा अपने साथियों के साथ एक्सईएन कार्यालय गए थे। आरोप है कि AEN के साथ मारपीट की थी। गंभीर घायल AEN को जयपुर के SMS हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था

First Published : 11 May 2022, 10:22:38 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.