logo-image
लोकसभा चुनाव

राजस्थान के सीकर में बड़ा हादसा, पुलिया से गिरी कार; 5 की मौत

राजस्थान से बड़ा सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है. सीकर के रींगस इलाके में शनिवार देर रात यह घटना हुई है. एनएच 52 पर ठीकरिया के पास पुलिया से एक कार गिर गई. इस कार में पांच लोग सवार थे.

Updated on: 18 Sep 2021, 09:49 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान से बड़ा सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है. सीकर के रींगस इलाके में शनिवार देर रात यह घटना हुई है. एनएच 52 पर ठीकरिया के पास पुलिया से एक कार गिर गई. इस कार में पांच लोग सवार थे. पुलिया से कार नीचे गिरने की वजह से पांचों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. स्थानीय लोगों की सूचना पर आनन-फानन में रींगस पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और कार से शवों को बाहर निकाला. रींगस पुलिस ने शवों को सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया है. हालांकि, अभी मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. 

सीकर हादसे को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट किया है. सीएम गहलोत ने इस दुर्घटना पर दुख जताया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि सीकर के रींगस क्षेत्र में एनएच 52 पर ठिकरिया के पास हुए सड़क हादसे में 5 लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है. मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं,ईश्वर उन्हें इस बेहद कठिन समय में सम्बल दें व दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें।घायल व्यक्ति के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है.

अंबाजी यात्रा धाम के पास जीप पलटने से 10 लोगों की मौत

आपको बता दें कि इससे पहले सिरोही के नजदीक राजस्थान गुजरात सीमा पर सड़क दुर्घटना में 10 लोगों की जान चली गई थी. गुजरात-राजस्थान सीमा के करीब एक जीप पलट गई थी, जिससे जीप में सवार 10 लोगों की मौत हो गई. यह हादसा अम्बाजी यात्राधाम के नजदीके हुआ था. सभी यात्री गुजरात के बनासकांठा जिले की वड़गाम तहसील के निवासी थी. ये लोग भलगांव के रहने वाले थे.