logo-image

राजस्थान: Lock Down में पुलिस कर रही है ऐसा काम, सोशल मीडिया में वीडियो वायरल

लॉकडाउन के चलते हेयर कटिंग सैलून पिछले एक महीने से बंद हैं, ऐसे में लोगों ने घर पर खुद या फिर किसी और से ही बाल कटवा रहे हैं. और इसके वीडियोज वो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.

Updated on: 26 Apr 2020, 09:14 PM

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Corona Virus) के चलते पूरे देश में लॉक डाउन (Lock Down) चल रहा है. इस लॉकडाउन के दौरान देश में लोग नए-नए टास्क कर रहे हैं और इसके वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. अब ताजा मामला राजस्थान के जोधपुर का सामने आया है जहां एक पुलिसकर्मी अपने सहयोगी पुलिसकर्मी के बाल काट रहा है. यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को दोस्ती की मिसाल के तौर पर भी देख रहे हैं.

आपको बता दें कि लॉकडाउन के चलते हेयर कटिंग सैलून पिछले एक महीने से बंद हैं, ऐसे में लोगों ने घर पर खुद या फिर किसी और से ही बाल कटवा रहे हैं. और इसके वीडियोज वो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. आपको याद होगा ऐसा ही एक वीडियो बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी शेयर किया था जिसमें वो अपने पति क्रिकेटर विराट कोहली के बाल काटती हुईँ दिखाई दे रही थी. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. 

नागोरी थाना क्षेत्र के पुलिसकर्मी ने काटे सहयोगी के बाल
ये खबर जोधपुर के नागोरी गेट क्षेत्र की है, जहां एक पुलिसकर्मी को दूसरे जवान के बाल काटते हुए देखा गया है. इस पुलिस कर्मी ने लॉकडाउन का पालन करते हुए वक्त की नजाकत को समझते हुए साथी पुलिस कर्मी के बाल काटे. दरअसल देश में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए किए गए लॉकडाउन की वजह से पुलिस के जवान रात और दिन ड्यूटी कर रहे हैं ताकि कोरोना की इस जंग को जीता जा सके. यह जोधपुर के नागोरी गेट की तस्वीर है आपको बता दें कि यह इलाका हॉट-स्पॉट जोन में आता है जिसकी वजह से ये पूरा इलाका सील कर दिया गया है और बाल कटवाने के लिए यहां पर नाई भी नहीं मिल रहे हैं.

जोधपुर के नागौर गेट क्षेत्र में दोनो पुलिसकर्मियों की है ड्यूटी
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में  नागौर गेट क्षेत्र में ड्यूटी कर रहे हेड कांस्टेबल पदमाराम और उनके दोस्त पूनमचंद का है. ये दोनों पुलिसकर्मी नागौर क्षेत्र में लॉकडाउन के इलाके में ड्यूटी कर रहे हैं, चूंकि यह एरिया हॉट-स्पॉट जोन में है इसलिए उनकी ड्यूटी 24 घंटे लगातार जारी है इस दौरान उनके पास न कोई सुविधा है. इस वजह से वो भी लगातार ऐसी कई समस्याओं से घिरे हुए हैं. लेकिन सोशल मीडिया में वायरल हो रहीं इन तस्वीरों को देखकर हम ये कह सकते हैं कि हर समस्या का समाधान होता है बस हमें मजबूती से उसका हल ढूंढना चाहिए.