News Nation Logo
Banner

पुल से चंबल नदी में गिरी कार, दूल्हा समेत 9 लोगों की मौत से खुशी मातम में तब्दील 

राजस्थान के कोटा में बारातियों से भरी एक कार रविवार की सुबह चंबल नहीं में गिर गई. इस हादसे में दूल्हा समेत 9 लोगों की मौत हो गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन और बोट की मदद से कार को नदी से बाहर निकाला।

News Nation Bureau | Edited By : Iftekhar Ahmed | Updated on: 20 Feb 2022, 12:39:00 PM
accident11 ew

चंबल नदी में गिरी कार को निकालती पुलिस (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • चौथ का बरवाड़ा से जा रही थी बारात
  • कार में सवार सभी 9 लोगों की मौत
  • मुख्यमंत्री गहलोत ने जताया दुख

 

कोटा:  

राजस्थान के कोटा में बारातियों से भरी एक कार रविवार की सुबह चंबल नहीं में गिर गई. इस हादसे में दूल्हा समेत 9 लोगों की मौत हो गई है. नहीं में कार गिरने की सूचना तत्काल स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. इसके बाद मौके पर क्रेन और बोट से लैस होकर पहुंची पुलिस ने कार को नदी से बाहर निकाला. इस दौरान सभी कार सवार की मौत हो चुकी है. मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजने के साथ ही परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है. बता दें कि दूल्हे की कार नयापुरा पुलिया से गुजर रही थी, तभी कार अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे चंबल नदी में गिर गई. बताया जाता है कि ये बारात चौथ का बरवाड़ा से आई थी. घटना पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुख जताया है.


घटना की सूचना मिलते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ लग गई. स्थानीय लोगों ने ही पुलिस को हादसे की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस राहत और बचाव कार्य शुरू किया. पुलिस ने नाव और क्रेन की मदद से बहुत ही मशक्कत के बाद कार को बाहर निकाला. इसके बाद एक-एक करके शवों को बाहर निकाला गया. जब तक उन लोगों को निकाला गया, तब तक काफी देर हो चुकी थी. लिहाजा, सभी कार सवार की निकलने से पहले ही मौत हो चुकी थी. पुलिस ने पंचनामा भर कर सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

दोनों परिवार में छाया मातम
पुलिस ने घटना की सूचना मृतकों के परिजनों को दे दी है. घटना खबर मिलने के बाद दूल्हा-दुल्हन दोनों के घरों में मातम छा गया है. दूल्हा पक्ष अपने बेटे के साथ ही अपने 8 रिश्तेदारों को खोने के गम में डूबा हुआ है. वहीं, दुल्हन पक्ष अपनी बेटी का हाथ पीला होने से सपने उजर जाने से गम में डूबा हुआ है. 

मुख्यमंत्री गहलोत ने जताया दुख
घटना के बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट किया कि कोटा में बारातियों की कार चंबल नदी में गिरने से दूल्हे सहित 9 लोगों की मृत्यु बेहद दुखद व दुर्भाग्यपूर्ण है. कलक्टर से बात कर पूरी घटना की जानकारी ली है. मेरी गहरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ है. ईश्वर उन्हें यह आघात सहने की शक्ति दें और दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें.

First Published : 20 Feb 2022, 11:34:04 AM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.