logo-image

नूपुर शर्मा की हत्या के इरादे से देश में घुस आया एक पाकिस्तानी युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पैगम्बर मुहम्मद के खिलाफ नूपुर शर्मा के विवादित बयान पर लोगों का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी का फायदा उठाकर अमन और शांति के दुश्मन नौजवानों को बरगलाकर उन्हें सिंहा के रास्ते पर धकेल रहे हैं. ऐसा ही एक मामला राजस्थान से सामने आया है.  

Updated on: 19 Jul 2022, 08:12 PM

जयपुर:

पैगम्बर मुहम्मद के खिलाफ नूपुर शर्मा के विवादित बयान पर लोगों का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी का फायदा उठाकर अमन और शांति के दुश्मन नौजवानों को बरगलाकर उन्हें सिंहा के रास्ते पर धकेल रहे हैं. ऐसा ही एक मामला राजस्थान से सामने आया है.  राजस्थान पुलिस ने श्री गंगानगर से एक पाकिस्तानी युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार युवक नूपुर शर्मा की हत्या के इरादे से भारतीय सीमा में दाखिल हुआ था. पुलिस ने उसके बैग से 2 चाकू बरामद करने की बात कही है.



नूपुर शर्मा की हत्या के इरादे से देश में दाखिल होते वक्त राजस्थान पुलिस ने श्री गंगानगर से एक पाकिस्तानी युवक को गिरफ्तार किया है.  घटना की जानकारी देते हुए एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि 16-17 जुलाई की दरम्यानी रात एक शख्स को बॉर्डर फेंसिंग के पास पकड़ा गया. उसकी पहचान पाकिस्तान के कुठियाला शेख निवासी 24 वर्षीय रिजवान अशरफ के रूप में हुई है. उसके बैग से 2 चाकू भी बरामद हुए हैं. उन्होंने कहा कि वह नूपुर शर्मा के बयानों पर कार्रवाई करने के लिए भारतीय सीमा में घुस आया. हालांकि, उसे पता तक नहीं है कि नूपुर कहां रहती है. पुलिस ने बताया कि वह धार्मिक रूप से इतना प्रेरित है कि वह बिना किसी जानकारी के वारदात को अंजाम देने के लिए सीमा पार कर भारत में घुस आया.