logo-image

राजस्थान: इंसानियत हुई शर्मसार, 9 महीने की बच्ची से किशोर ने किया दुष्कर्म

सरौठ थाना क्षेत्र के जटनगला गांव में पड़ोस के एक किशोर ने 9 माह की एक बच्ची से बलात्कार किया. वह बच्ची को गोद में खिलाने के लिए ले गया था.

Updated on: 27 May 2019, 11:40 PM

हिणडौन सिटी:

सरौठ थाना क्षेत्र के जटनगला गांव में पड़ोस के एक किशोर ने 9 माह की एक बच्ची से बलात्कार किया. वह बच्ची को गोद में खिलाने के लिए ले गया था. परिजनों ने रविवार रात 11.30 बजेबच्ची को हिण्डौन के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया है. चिकित्सकों की सूचना पर सूरौठ थाना पुलिस ने सोमवार दोपहर मेडिकल बोर्ड से पीड़ित बच्ची का मेडिकल परीक्षण करवाया है.

एएसआई सरौठ के मुताबिक चिकित्सकीय जांच हो गई है. अंतिम एफएसएल (Forensic science laboratory) रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. बच्ची की मां के मुताबिक रविवार की रात करीब 8 बजे खाना खाने के बाद उनकी सास आंगन में बच्ची को खिला रही थी.

इस दौरान पड़ोसी किशोर आंगन में आया और बच्ची को गोद में खिलाते हुए बाहर ले गया. करीब एक घंटे बाद किशोर बच्ची रोता हुआ छोड़कर वापस चला गया. पूछने पर उसने कहा कि बच्ची गोद से गिर गई. बच्ची के कपड़े को खून से सना देख परिजन उसे अस्पताल ले गए. जहां चिकित्सकों ने उसका उपचार शुरू कर दिया.

मामले की गंभीरता को देखते हुए मेडिकल ज्यूरिस्ट डॉ पुष्पेंद्र ने थाना सूरौठ को खबर की. सूचना पाकर सूरौठ थाना के एएसआई कुंवरसिंह अस्पताल पहुंचे. जहां उन्होंने डॉ पुष्पेंद्र गुप्ता, डॉ रामहरी मीणा, डॉ जलसिंह खटाना वह डॉ लक्ष्मी अग्रवाल के बोर्ड ने बच्ची का मेडिकल परीक्षण किया. मेडिकल ज्यूरिस्ट के मुताबिक प्रथम दृष्टया यह दुष्कर्म का मामला लग रहा है. अंतिम रूप से इसकी पुष्टि FSL रिपोर्ट आने पर हो पाएगी.