News Nation Logo
3 लोकसभा और 7 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे आज PM मोदी आज 'मन की बात' कार्यक्रम को करेंगे संबोधित भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा कोरोना संक्रमित दिल्ली: बादली इलाके के प्लास्टिक गोदाम में लगी आग, मौके पर फायर ब्रिगेड फायर उत्तर प्रदेश: आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव के लिए मतगणना जारी पाकिस्तान के जेल में मारे गए सरबजीत सिंह की बहन का हार्ट अटैक से निधन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जर्मन प्रेसीडेंसी के तहत G7 शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए जर्मनी पहुंचे एकनाथ शिंदे ने 12 बजे गुवाहाटी के होटल में विधायकों की बैठक बुलाई है भारत में आज 11,739 नए Covid19 मामले सामने आए, सक्रिय मामले 92,576 हैं

राजस्थान के नेशनल हाईवे-162 पर दो ट्रकों में टक्कर, आग में झुलसे दोनों ड्राइवर

राजस्थान के पाली जिले में 2 ट्रकों के बीच आमने-सामने की भिड़त हो गई. जिसके बाद भीषण आग लग गया. जिसके बाद दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 18 Apr 2020, 05:48:31 PM
fire

ट्रकों में टक्कर के बाद लगी भीषण आग (Photo Credit: न्यूज स्टेट ब्यूरो)

नई दिल्ली:  

राजस्थान के पाली जिले में 2 ट्रकों के बीच आमने-सामने की भिड़त हो गई. जिसके बाद भीषण आग लग गया. जिसके बाद दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया. गनिमत रही कि इस आग में जानमाल की कोई नुकसान नहीं हुआ. घटना शनिवार की है.

बताया जा रहा है कि पाली नेशनल हाइवे 162 पर 2 ट्रकों की आमने -सामने भिड़ंत से भीषण आग लग गई. सुमरेपुर के पास नेतरा गांव की सरहद पर ट्रकों में आग लगने से हड़कंप मच गया. लोगों की सूचना पाकर शिवगंज और सुमेरपुर से दो दमकल की गाड़ियां पहुंची. काफी मशक्कत के बाद उन्होंने आग पर काबू पाया.

इसे भी पढ़ें: देश भर में 14,378 कोरोना के मरीज, 480 लोगों की मौत : स्वास्थ्य मंत्रालय

नेतरा गांव के ग्रामीणों ने दोनों ही गाड़ियों के ड्राइवरों को जलती हुई आग में जाकर बाहर निकाला. उन्हें सुमेरपुर सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. आग से करीब 2 घंटे तक नेशनल हाईवे बंद रहा. मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

First Published : 18 Apr 2020, 05:22:53 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Fire Rajasthan Pali Truck