News Nation Logo

BREAKING

बिना बताए जयपुर में रह रहे थे 3 महिला सहित 5 चायनीज, पता लगते ही इलाके में मचा हड़कंप

सूचना मिलते ही पुलिस मेडिकल टीम को लेकर मौके पर पहुंची. पांचों को एसएमएस हॉस्पिटल में स्क्रीनिंग कर घर वापस छोड़ दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 01 Apr 2020, 10:01:46 AM
corona patient

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit: फाइल फोटो)

जयपुर:

जयपुर परकोटे में बिना बताए 3 महिला सहित 5 चायनीज रह रहे थे. चीनी नागरिकों का पता लगते ही इलाके में हड़कंप मच गया. मानक चौक इलाके में गोविन्ददेव जी मंदिर के पास कंवर नगर के एक मकान में 5 चीनी नागरिक बंद थे. पांचों नागरिक चीन के हेनन के रहने वाले हैं. सूचना मिलते ही पुलिस मेडिकल टीम को लेकर मौके पर पहुंची. पांचों को एसएमएस हॉस्पिटल में स्क्रीनिंग कर घर वापस छोड़ दिया. घर को गली सहित सेनिटाइज कराया गया है.

यह भी पढ़ें- आगरा में कोरोना का एक और मामला आया सामने, इलाज कर रहे डॉक्टर संक्रमित

10 और भारतीयों की पॉजिटिव रिपोर्ट जारी 

वहीं दूसरी तरफ ईरान से आए भारतीयों में कोरोना पॉजिटिव की संख्या में लगातार बढ़ोतरी होने पर जोधपुर में हड़कंप मचा हुआ है. जोधपुर एम्स और डॉ. एसएन मेडिकल कॉलेज ने ईरान से लाए गए 10 और भारतीयों की पॉजिटिव रिपोर्ट जारी की है. इनमें 7 भारतीय जोधपुर आर्मी कैंप में हैं, जबकि 3 जैसलमेर आर्मी कैंप में हैं. बता दें कि सोमवार को जोधपुर आर्मी वेलनेस सेंटर और जैसलमेर आर्मी वेलनेस सेंटर में रह रहे भारतीयों में 7 लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. आज यह आंकड़ा बढ़ गया है.

यह भी पढ़ें- रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन अस्पताल में जिस डॉक्टर से मिले, वो भी कोरोना पॉजिटिव

इंग्लैंड से लौटे युवक का उपचार भी जोधपुर एम्स में चल रहा

जोधपुर सीएमएचओ डॉक्टर बलवंत मंडा ने बताया कि हम लगातार नमूनों की संख्या बढ़ा रहे हैं, जिससे कि लोगों की जांच हो सके और पॉजिटिव मरीजों को उपचार मिल सके. जानकारी के अनुसार आज जोधपुर शहर में कोई नया पॉजिटिव मामला सामने नहीं आया है. सोमवार को पॉजिटिव आए मरीज के ज्यादातर परिजनों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. वहीं, इंग्लैंड से लौटे युवक का उपचार भी जोधपुर एम्स में चल रहा है.

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 01 Apr 2020, 09:49:30 AM