सिर पर गोली लगने के बाद 7 किलोमीटर गाड़ी चलाकर थाने पहुंची महिला

पंजाब में एक महिला ने सिर में तीन गोली और चेहरे पर एक गोली लगने के बाद सात किलोमीटर तक गाड़ी चलाकर एक थाने पहुंची और अपने भाई, भतीजे के खिलाफ उसने शिकायत दर्ज कराई

author-image
Kuldeep Singh
New Update
सिर पर गोली लगने के बाद 7 किलोमीटर गाड़ी चलाकर थाने पहुंची महिला

सिर पर गोली लगने के बाद 7 किलोमीटर गाड़ी चलाकर थाने पहुंची महिला( Photo Credit : न्यूज स्टेट)

पंजाब में एक महिला ने सिर में तीन गोली और चेहरे पर एक गोली लगने के बाद सात किलोमीटर तक गाड़ी चलाकर एक थाने पहुंची और अपने भाई, भतीजे के खिलाफ उसने शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने शुक्रवार को इस बात की जानकारी दी. अधिकारी ने आगे कहा कि उसने बताया कि जमीन विवाद को लेकर उसके नाबालिग भतीजे ने गुस्से में आकर कथित तौर पर उसपर गोली चला दी. उसकी वृद्ध मां को भी गोली लगी है और दोनों ही जीवित हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ेंः CAA: बीजेपी सांसद स्वप्न दास गुप्ता को बनाया था बंधक, तीन सदस्यीय कमेटी करेगी जांच

10वीं कक्षा के आरोपी छात्र ने अपनी बुआ सुमीत कौर और उनकी मां सुखबिंदर कौर को मुक्तसर जिले के एक गांव में अपने घर पर गोली मारी. पुलिस थाने पहुंचने के बाद दोनों मां-बेटी को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने उनके शरीर से गोलियों को सफलतापूर्वक निकालने के बाद उन्हें वापस घर भेज दिया है.

यह भी पढ़ेंः पाकिस्तान को मुंहतोड़ जबाव देगा ये खतरनाक मिसाइल डिफेंस सिस्टम, जानें इसकी 7 खासियतें

सुमीत कौर ने पुलिस को बताया कि उसका भाई हरिंदर सिंह उसकी और उसकी मां की जमीन हड़पने की कोशिश कर रहा है. उन्होंने कहा, "मेरे पिता की मृत्यु के पश्चात मुझे और मेरी मां को 16 एकड़ जमीन मिली. मेरा भाई पूरी जमीन को हड़पना चाहता है." कौर ने दावा किया कि उसके भाई और भतीजे ने पहले भी उन्हें मारने की कोशिश की है. पुलिस ने नाबालिग लड़के और उसके पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Source : IANS

Chandigarh news chandigarh police
Advertisment