logo-image

दिल्ली की तर्ज पर पंजाब में भी देंगे ईमानदार सरकार: केजरीवाल

पंजाब दौरे पर आए आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज बठिंडा में व्यापारियों के साथ संवाद किया. ‘आप’संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद हर व्यापारी की सुरक्षा की

Updated on: 29 Oct 2021, 07:40 PM

highlights

  • दो दिवसीय दौरे पर पंजाब में है केजरीवाल 
  • आप की सरकार बनने के बाद व्यापारियों की सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारी 
  • किसान और व्यापारी दोनों का विकास ही आप की प्राथमिकता 

नई दिल्ली :

पंजाब दौरे पर आए आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज बठिंडा में व्यापारियों के साथ संवाद किया. ‘आप’संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद हर व्यापारी की सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारी होगी. दिल्ली की तरह पंजाब में भी हम एक ईमानदार सरकार देंगे और भ्रष्ट नेताओं व अफसरों से मुक्ति दिलवाएंगे. किसी व्यापारी को डरने की जरूरत नहीं होगी, ऐसी व्यवस्था बनाएंगे. ‘आप’संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में हमारी 49 दिन की सरकार में रिश्वतखोरी पूरी तरह से बंद हो गई थी. लेकिन केंद्र ने हमसे एंटी करप्शन ब्रांच छीन ली.

यह भी पढें :अब महंगे पेट्रोल-डीजल से मिलेगी मुक्ति, सिर्फ 60 रुपए प्रति लीटर में दौड़ेगी गाड़ी

बठिंडा में आयोजित संवाद कार्यक्रम के दौरान व्यापारियों ने अपने व्यवसाय में आने वाली कठिनाइयों से ‘आप’संयोजक अरविंद केजरीवाल को रूबरू कराया. साथ ही व्यापारियों ने कई सुझाव भी दिए. ‘आप’संयोजक अरविंद केजरीवाल ने व्यापारियों की तरफ से आए सुझावों को नोट किया और आश्वासन दिया कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद उनके दिए अच्छे सुझावों पर सरकार अवश्य काम करेगी. इससे पहले, कल (गुरुवार) ‘आप’संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के किसानों के साथ वार्तालाप की थी. इस दौरान किसानों ने भी कई सुझाव दिए और ‘आप’संयोजक अरविंद केजरीवाल ने अच्छे सुझावों को सरकार बनने पर अवश्य लागू करने का भरोसा दिया.


 साथ ही उन्होंने यह भी वादा किया कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद पंजाब में किसी किसान को आत्महत्या करने के लिए मजबूर नहीं होना पड़ेगा. संवाद कार्यक्रम में‘आप’पंजाब प्रभारी एवं सांसद भगवंत मान, सह प्रभारी एवं दिल्ली से विधायक राघव चड्ढा, विधायक जरनैल सिंह समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे.