logo-image

मूसेवाला कत्ल कांड में शामिल दो शार्प शूटर गिरफ्तार, काफी दिनों से थी पुलिस को तलाश

सिद्दू मूसेवाला कत्ल कांड में पंजाब पुलिस को एक और अहम कामयाबी हासिल हुई है. पंजाब पुलिस ने तरनतारन से गैंगस्टर मनदीप तूफान को गिरफ्तार किया है. मनदीप तूफान सिद्दू मूसेवाला कत्लकांड में नामजद है और काफी समय से इसकी तलाश की जा रही थी.

Updated on: 16 Sep 2022, 11:04 AM

नई दिल्ली :

सिद्दू मूसेवाला कत्ल कांड में पंजाब पुलिस को एक और अहम कामयाबी हासिल हुई है. पंजाब पुलिस ने तरनतारन से गैंगस्टर मनदीप तूफान को गिरफ्तार किया है.  मनदीप तूफान सिद्दू मूसेवाला कत्लकांड में नामजद है और काफी समय से इसकी तलाश की जा रही थी. आज सुबह 5 बजे के आसपास एंटी गैंगस्टर्स टास्क फोर्स ने ऑपरेशन चलाकर तरनतारन के गांव कख जंडेवाला गुरू से मनदीप तूफान को गिरफ्तार किया... मनदीप तूफान पर कई मामले चल रहे हैं जिसमें नाजायज असला रखने का मामला भी शामिल है.  डेरा बाबा नानक में एक फौजी के कत्ल का मामला भी है और गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया की पत्नी के कत्ल के मामले में भी मनदीप नामजद है.

यह भी पढ़ें : E-shram के तहत खाते में आने लगे 500-500 रुपए, आप भी चैक कर लें अपना रजिस्ट्रर्ड अकाउंट

इसके अलावा पंजाब पुलिस ने गैंगस्टर मनप्रीत रईया को भी गिरफ्तार किया है जो कि सिद्धूमूसेवाला कत्ल कांड में शामिल था. एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने अमृतसर के राजासांसी से मनप्रीत को गिरफ्तार किया...घर की घेराबंदी करके मनप्रीत को गिरफ्तार किया गया है. मनप्रीत रईया और मनदीप तूफान यह दोनों शार्प शूटर हैं और जगरूप रूपा के काफी खास माने जाते हैं .आरोप यह भी है कि दोनों शार्प शूटर सिद्दू मूसेवाला की हत्या से पहले अकाली सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे निर्मल सिंह काहलों के भतीजे के घर रुके थे.

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही पॅाप सिंगर सिद्दू मूसेवाला की हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने पूरे मामले को वर्कआउट कर दिया था. मूसेवाला मर्डर कांड पंजाब का चर्चित मर्डर कांड है. मूसेवाला के कत्ल के बाद से ही मनदीप तूफान और मनप्रीत रईया फरार चल रहे थे. पुलिस इनकी तलाश में लगी हुई थी. दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक जरूरी प्रोसेस के बाद दोनों को जेल भेजा जाएगा.