logo-image

...पंजाब कांग्रेस के दो सचिव भी पार्टी छोड़ 'AAP' में शामिल

इस साल के अंत में पंजाब में होने वाले नगर निकाय चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी (आप) खुद को लगातार मजबूत कर रही है.

Updated on: 16 Sep 2022, 04:05 PM

लुधियाना/चंडीगढ़:

इस साल के अंत में पंजाब में होने वाले नगर निकाय चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी (आप) खुद को लगातार मजबूत कर रही है. शुक्रवार को पार्टी को लुधियाना में बड़ी मजबूती मिली जब नगर निगम के कई अकाली और कांग्रेस के वर्तमान व पूर्व पार्षदों ने अपनी पार्टी छोड़ 'आप' का दामन थामा. सभी नेताओं को पंजाब के कैबिनेट मंत्री लालचंद कटारुचक ने पार्टी के प्रदेश महासचिव हरचंद सिंह बरसट और विधायक गुरप्रीत गोगी की उपस्थिति में पार्टी में शामिल कराया.

चंडीगढ़ पार्टी मुख्यालय में शुक्रवार को लुधियाना नगर निगम के कांग्रेस पार्टी के वर्तमान काउंसलर अमित वर्षा रामपाल और काला गौतम आप में शामिल हुए. अकाली दल के पूर्व पार्षद तनवीर सिंह धालीवाल, कांग्रेस के पूर्व पार्षद सतविंदर सिंह जबड्डी और एक आजाद पूर्व पार्षद कपिल कुमार सोनू भी पार्टी में शामिल हुए.

इसके अलावा पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव रोमिला बंसल और फूल बदन कांग्रेस छोड़ आप में शामिल हो गए. एक आरटीआई एक्टिविस्ट और आरटीआई सेल के जिलाध्यक्ष दिनेश मक्कर भी पार्टी में शामिल हुए. इस मौके पर मीडिया को संबोधित करते हुए मंत्री लालचंद कटारूचक ने कहा कि दिल्ली और पंजाब में आम आदमी पार्टी के जन कल्याणकारी कार्यों को देख कर पंजाब सहित पूरे देश की जनता बेहद प्रभावित है. लोगों को आम आदमी पार्टी से काफी उम्मीदें हैं. उन्होंने दावा किया कि विधानसभा चुनावों की तरह ही नगर निकाय चुनाव में भी आम आदमी पार्टी एकतरफा जीत दर्ज करेगी.

वहीं, पार्टी में शामिल होने वाले नेताओं ने कहा कि पंजाब में भगवंत मान सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों को देखकर हमने आम आदमी पार्टी में शामिल होने का फैसला किया. पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी, हम उसे पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ निभाएंगे.