News Nation Logo
Banner

नहर में डूबी पूजा की मां ने कहा, मेरी बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती, उसकी...

मृतक के पति ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि वे लोग आर्थिक तंगी के चलते आत्महत्या करने के लिए नहर में कूदे थे

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 20 Apr 2019, 08:21:54 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

जलालाबाद:

फाजिल्का जिला के हलका जलालाबाद में लगभग 15 दिन पहले एक विवाहित जोड़े ने सुसाईड नोट लिख नहर में कूद कर आत्महत्या करन की कोशिश की. नहर में पति-पत्नी में से पत्नी नहर में बह गई और पति सही सलामत बच गया. मृतक के पति ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि वे लोग आर्थिक तंगी के चलते आत्महत्या करने के लिए नहर में कूदे थे. लेकिन उसकी पत्नी पानी में बह गई. जबकि उसे एक राहगीर ने पगड़ी फेंक कर बचा लिया. घटना के 15 दिन बीत जाने के बाद भी मृतक पूजा का शव पुलिस अभी तक तलाश नहीं कर सकी. 15 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ बिल्कुल खाली हैं.

यह भी पढ़ें- बरेली में बोले पीएम मोदी, आपकी भीड़ अच्छे-अच्छों की नींद खराब कर रही है

मृतक की मां ने अपनी बेटी को गायब करने वाले दोषी पर कार्रवाई कर उन्हें इंसाफ दिलाने की मांग की है. उधर दूसरी तरफ पूजा की विधवा मां उषा रानी ने पिछले 15 दिनों से जलालाबाद से लेकर बीकानेर तक अपनी बेटी को राजस्थान फीडर नहर में खोज रही है. उसने कई बार पुलिस प्रशासन के पास भी अपनी बेटी को ढूंढने की गुहार लगा चुकी है. ऊशा रानी ने मीडिया से बात करते हुए आरोप लगाया कि एक स्थानीय कांग्रेसी नेता ने उनको डरा धमका रहा है. उनका कहना है कि उसकी बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती, बल्कि एक साजिश के तहत उसको नहर में धक्का मार कर उसकी हत्या की गई है. इस पूरी साजिश पर पर्दा डालने के लिए कांग्रेसी नेता पृथ्वी राज उनको डरा धमका रहा है.

उधर मृतक के परिजनों का आरोप है कि राजनैतिक पहुंच रखने वाले कांग्रेसी नेता पृथ्वी राज के दबाव के चलते पुलिस की ओर से ढीली कार्रवाई की जा रही है. नेता पीड़ित परिवार को धमकी दे रही है. उधर पुलिस ने आखिरकार पंद्रह दिन बाद आरोपी के खिलाफ थाना वैरों के में धारा 306 और 309 के तहत खुदकुशी के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है. जहां डीएसपी सब डिवीज़न जलालाबाद अमरजीत सिंह ने बताया कि मृतका के पति के खिलाफ़ मामला दर्ज कर लिया गया है.

First Published : 20 Apr 2019, 08:21:49 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो