News Nation Logo

पाकिस्तानी सेना का क्रूर चेहरा, वसूली के वक्त मजदूरों ने पैसे देने से किया इंकार तो मारीं ताबड़तोड़ गोलियां 

पाकिस्तानी सेना का असली चेहरा आज देखना को मिला. जिसमें वे अपनी घिनौनी करतूत से गरीब लोगों पर सितम ढाह रहा है. जिससे ये साफ होता है कि पाकिस्तानी सेना का यही असली चेहरा है.

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 04 Nov 2020, 08:15:02 AM
pakistan

पाकिस्तानी सेना का असली चेहरा (Photo Credit: न्यूज नेशन)

शेखपुरा:

पाकिस्तानी सेना का असली चेहरा आज देखना को मिला. जिसमें वे अपनी घिनौनी करतूत से गरीब लोगों पर सितम ढाह रहा है. जिससे ये साफ होता है कि पाकिस्तानी सेना का यही असली चेहरा है. पंजाब के शेखपुरा में कुछ मजदूर रेत खनन का काम कर रहे थे. इस दौरान पाकिस्तान के तीन-चार सेना आती है और मजदूरों से जबरन पैसे वसूली करने लगती है. एक मजदूर ने पैसे देने से इंकार किया तो सीधे 2 गोलियां उसके जिस्म में उतार दिया. गरीब मजदूर जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. इस घटना ने पाकिस्तानी सेना के क्रूर चेहरा को साफ कर दिया है.

 

पाकिस्तान सेना आए दिन भारतीय सीमा में घुसने की नाकाम कोशिश करती रहती है. बार-बार असफलता मिलने पर इस तरह की कायराना हरकत करने लगती है. रेत खनन के लिए मजदूर दिहाड़ी पर काम करने आते हैं, उससे जबरन वसूली करती है. आसपास के लोगों ने गाड़ी को घेर लिया है. साथ ही लोगों से पीड़ित के न्याय की अपील कर रहे हैं. वहीं सईदा शेहला शाह ट्वीट के जरिए कहती हैं कि कुछ लोग कह रहे थे कि यह एक नाटक है. इसमें, सेना अधिकारी स्वीकार कर रहे हैं कि गलती हमारे कॉमरेड ने की थी और हम कहीं नहीं जा रहे हैं. ऐसी घटनाओं के खिलाफ आवाज उठाने वालों को देशद्रोह का प्रमाण पत्र दिया जाता है.   

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 04 Nov 2020, 05:19:43 AM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Pakistan Terror Labour