logo-image

हमले के बाद सुखबीर सिंह बादल का धरना, कही ये बड़ी बात

कृषि कानूनों और किसान आंदोलन को लेकर पंजाब के सीएम कैप्‍टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) की ओर से सर्वदलीय बैठक बुलाई गई है. इस बैठक में शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल (Sukhbir Singh Badal) पर हमले को लेकर बवाल मच गया है.

Updated on: 02 Feb 2021, 04:50 PM

नई दिल्ली:

कृषि कानूनों और किसान आंदोलन को लेकर पंजाब के सीएम कैप्‍टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) की ओर से सर्वदलीय बैठक बुलाई गई है. इस बैठक में शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल (Sukhbir Singh Badal) पर हमले को लेकर बवाल मच गया है. इसके बाद सीएम कैप्टन ने पूरे मामले की जांच करवाने का भरोसा दिया है. वहीं, सुखबीर सिंह बादल ने जलालाबाद में वाहन पर हमले के विरोध में धरना दिया. 

शिरोमणि अकाली दल के चीफ सुखबीर सिंह बादल ने मंगलवार को जलालाबाद में अपने वाहन पर हमले के विरोध में धरना दिया. उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि वे गोलियां चलाकर अकाली कार्यकर्ताओं को डरा सकते हैं, लेकिन ऐसा संभव नहीं है. अब देखते हैं कि किसे भागना पड़ा? उन्हें भागना पड़ा.

आपको बता दें कि जलालाबाद में अकाली दल के नेता सुखबीर बादल की गाड़ी पर हमला हो गया है. इस हमले का आरोप कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लगा है. इस हमले के बाद अकाली और कांग्रेसी आपस में भिड़ गए. उनकी गाड़ी पर जमकर ईंट पत्थर बरसाए गए. इस दौरान कई राउंड गोलियां भी चलीं. दरअसल, जलालाबाद में नगर काउंसिल का चुनाव हो रहा है. कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) कार्यकर्ताओं के बीच सोमवार को झड़प हुई थी. 

आज अकाली दल के प्रत्याशी का नामांकन था. जैसे ही नामांकन के लिए खुद सुखबीर बादल पहुंचे तो उनके काफिले पर कोर्ट कैंपस में ही हमला कर दिया गया. इसके बाद पूरे कैंपस में भगदड़ मच गई. हालांकि, जब पथराव हुआ तो वह गाड़ी में मौजूद नहीं थे.