logo-image

Punjab Murder: होटल के बाहर अचानक चली गोलियां, देखते-देखते मातम में बदल गया माहौल, देखें वीडियो 

Punjab Murder: पुलिस के अनुसार, जोहल अपनी दुकान ‘अमृतसरी कुलचा’ के बाहर बैठे हुए थे कि तभी मोटरसाइकल सवार दो लोगों ने उन पर गोलियां बरसा दीं. 

Updated on: 29 Oct 2023, 03:30 PM

चंडीगढ़:

Punjab Murder: बठिंडा में एक होटल के बाहर बैठे 53 साल के दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस के अनुसार, उस शख्स को अस्पताल ले जाया गया मगर गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया था. इसके बाद अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस के अनुसार, यह घटना शनिवार शाम की है. घटना माल रोड पर घटित हुई. पीड़ित की पहचान हरजिंदर सिंह जोहल (Harjinder Singh Johal) के रूप में हुई है. ये माल रोड एसोसिएशन के अध्यक्ष थे. पुलिस के अनुसार, जोहल अपनी दुकान ‘अमृतसरी कुलचा’ के बाहर बैठे हुए थे कि तभी मोटरसाइकल सवार दो लोगों ने उन पर गोलियां बरसा दीं. 

ये भी पढ़ें: Qatar: पूर्व नौसेना के आठ अधिकरियों को फांसी देना कतर के लिए मुश्किल, जानें मोदी सरकार की प्लानिंग 

यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  इसे शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने शेयर किया है. वीडियो में साफ-साफ दिखाई दे रहा कि दुकान के बाहर एक कुर्सी पर जोहल अपनी दुकान के बाहर बैठा है. तभी मोटरसाइकल पर दो लोग गुजरते हैं. इसी के साथ गोलियों की आवाज आती है. जोहल उससे बचने का प्रयास करता है. उन पर गोलियां चला दी जाती है. उन्हें इलाज के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया. यहां से उन्हें मैक्स अस्पताल में रेफर किया गया. जहां पर उनकी मौत हो गई. 

दोनों हत्यारों को पकड़ने की कोशिश की गई

जोहल की दुकान के एक कर्मी ने मीडिया को बताया कि वह दुकान के ऊपर खड़ा था. उसने आवाज सुनी कि गोलियों की आवाज आ रही है. उसे ऐसा लगा कि जैसे पटाखे फोड़े जा रहे हैं. इसके बाद जोहल चिल्ला उठे. इस दौरान दोनों हत्यारों को पकड़ने की कोशिश की गई. उन्होंने उनका पीछा भी किया. मगर वे मोटरसाइकिल पर सवार थे, इसलिए वे भाग निकले. मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि अब तक दो लोगों की पहचान की जा चुकी है. आरोपियों का पता लगाया जा रहा है. इस घटना को लेकर पंजाब की राजनीति गर्मा गई है। यहां पर सरकार की जमकर आलोचना हो रही है। विपक्ष कह रहा है कि पंजाब में कानून व्यवस्था के हालात बिगड़े हुए हैं.