logo-image

पंजाब से जुड़े सलमान खान की हत्या की साजिश के तार, पूछताछ के लिए पंजाब पहुंची मुंबई पुलिस

सलमान खान की हत्या की साजिश रचने के मामले में पंजाब पुलिस के द्वारा किए जा रहे खुलासों के मद्देनजर मुंबई पुलिस की टीम जांच करने के लिए पंजाब पहुंची.सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में गिरफ्तार किए गए शूटरों के द्वारा सलमान खान मामले को लेकर दी जा रही अहम ज

Updated on: 16 Sep 2022, 12:26 PM

नई दिल्ली :

सलमान खान की हत्या की साजिश रचने के मामले में पंजाब पुलिस के द्वारा किए जा रहे खुलासों के मद्देनजर मुंबई पुलिस की टीम जांच करने के लिए पंजाब पहुंची.सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में गिरफ्तार किए गए शूटरों के द्वारा सलमान खान मामले को लेकर दी जा रही अहम जानकारियों के मद्देनजर मुंबई पुलिस की टीम इस वक्त पंजाब पहुंच चुकी है.और हाल ही में गिरफ्तार किए गए शार्प शूटर दीपक मुंडी और कपिल पंडित से सलमान खान की रेकी को लेकर किए गए खुलासों के मामले में पूछताछ करेगी.ये दोनों ही गैंगस्टर इस वक्त पटियाला के राजपुरा में सीआईए स्टाफ के दफ्तर में पंजाब पुलिस के रिमांड पर हैं.

यह भी पढ़ें : Petrol Diesel का गेम ओवर, 28 सितंबर को दिल्ली में लॅान्च होगी पहली Flex-Fuel Car

हाल ही में इन दोनों गैंगस्टरों ने पंजाब पुलिस को रिमांड के दौरान बताया है कि लॉरेंस बिश्नोई के कहने पर ये लोग करीब डेढ़ महीने तक मुंबई में सलमान खान के पनवेल फार्महाउस के पास रुके रहे. लेकिन सलमान खान को मारने का मौका इन्हें नहीं मिला. सलमान खान से जुड़े इस पूरे खुलासे और सलमान खान की हत्या की साजिश के मामले की जांच करने के लिए मुंबई पुलिस की टीम पंजाब पहुंच चुकी है.

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही पॅाप सिंगर सिद्दू मूसेवाला की हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने पूरे मामले को वर्कआउट भी  कर दिया था.  लेकिन जो दोनों शूटर्स आज गिरफ्तारर किये गए हैं. उसके तार सलमान खान की हत्या की साजिश से भी जुड़े बताये जा रहे हैं. मामले की तहकीकात के लिए ही मुबंई पुलिस पंजाब पहुंची है. मुंबई पुलिस ने दोनों गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ के लिए पंजाब पुलिस से अपील की है.