logo-image

PUBG के चक्कर में बेटे ने उड़ा दिए पिता के 16 लाख रुपए, पिता को पता चला तो...

बेटे की उम्र 17 साल बताई जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानेतो बेटे ने ऑनलाइन गेम pubg के चक्कर में अपने पिता के अकाउंट से 16 लाख रुपए उड़ा दिए

Updated on: 05 Jul 2020, 03:06 PM

नई दिल्ली:

पंजाब से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक बेटे ने ऑमलैइन गेम के चक्कर में अपने पिता के अकाउंट से १६ लख रुपए उड़ा दिए. बेटे की उम्र 17 साल बताई जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानेतो बेटे ने ऑनलाइन गेम pubg के चक्कर में अपने पिता के अकाउंट से 16 लाख रुपए उड़ा दिए. इस घटना का पता चलने के बाद पिता बेटे को सबक सिखाने के लिए स्कूटर रिपेयरिंग की दुकान पर काम करवा रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पिता चाहते हैं कि उनके बेटे को पता चले कि पैसा कमाना कितना मुश्किल होता है. वही एक वेबसाइट से हात करते हुए उन्होंने कहा कि जो पैसे उनके बेटे ने ऑनलाइन गदेम के चक्कर में उड़ाए वो उन्होंने अपने बेटे के भविष्य और हेल्थकेयर के लिए संभाल कर रखे थे. लेकिन अब उन्हें समझ नहीं आ रहा कि वो क्या करें.

कैसे उड़ाए पैसे?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बेटे ने अपने दोस्त के पबजी अकाउंट को अपग्रेड करने के चक्कर में पैसे खर्च किए. वह अपनी मां के फोन से पबजी खेलते था और उसी से ट्रांजेक्शन करता था. पैसे कटने के बाद जो भी मैसेज आता, वो उसे डिलीट कर देता था. वो पढ़ाई करने के बहाने घंटों मोबाइल लेकर बैठा रहता था और पबजी खेलता था. पिता ने बताया कि जब तक उन्हें ये सब पता चला, तब तक बहुत देर हो चुकी थी. उनका बेटा 16 लाख रुपए उड़ा चुका था.