logo-image

पंजाब में सिद्धू का शक्ति प्रदर्शन, 62 एमएलए पहुंचे सिद्धू के आवास

कांग्रेस के 62 विधायक नवजोत सिंह सिद्धू के आवास पर पहुंचे. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक कांग्रेस विधायक मदन लाल जलालपुर ने कहा कि मुझे विश्वास है कि हम सिद्धू की वजह से आगामी विधानसभा चुनाव जीतेंगे.

Updated on: 21 Jul 2021, 02:01 PM

highlights

  • पंजाब में सिद्धू का शक्ति प्रदर्शन
  • कांग्रेस के 62 एमएलए आए नाश्ते पर सिद्धू के घर

नई दिल्ली:

नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बना दिया गया है. लेकिन अभी भी अमरिंदर सिंह और सिद्धू के बीच का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस बीच कांग्रेस के 62 विधायक नवजोत सिंह सिद्धू के आवास पर पहुंचे. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक कांग्रेस विधायक मदन लाल जलालपुर ने कहा कि मुझे विश्वास है कि हम सिद्धू की वजह से आगामी विधानसभा चुनाव जीतेंगे. मुख्यमंत्री के सलाहकार उन्हें गुमराह कर रहे हैं। इससे पंजाब पिछड़ रहा है और विकास कार्यों में बाधा आ रही है.

यह भी पढ़ें : पंजाब कांग्रेस में जंग जारी, नहीं मिलेंगे सिद्धू से मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह

पंजाब में कांग्रेसी दंगल

सिद्धू और कैप्टन अमरिंदर के बीच का ये दंगल काफी समय से चल रहा है. इस सम्बंध में नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से भी मिले थे. इसके बाद, कांग्रेस की अध्यक्षा सोनिया गांधी ने सिद्धू को पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बनाकर कमान सौंप दी. इस बीच पार्टी से अमरिंदर सिंह की नाराजगी की खबरें भी सुनने को मिली. अब पंजाब कांग्रेस के नये अध्यक्ष के रूप में सिद्धू बने हुए हैं और उनके निवास पर विधायकों की आवाजाही लगी हुई है. आज 62 विधायक सिद्धू के आवास पर आए, जिसे पंजाब में सिद्धू का शक्ति प्रदर्शन ही कहा जा सकता है. वहीं कांग्रेस विधायक परगट सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री से नवजोत सिंह सिद्धू माफी क्यों मांगें? यह कोई सार्वजनिक मुद्दा नहीं है. मुख्यमंत्री ने कई मुद्दों को संबोधित नहीं किया है. ऐसे में उन्हें जनता से माफी मांगनी चाहिए.

कैप्टन के मीडिया सलाहकार ट्वीट कर आए सुर्खियों में

दरअसल, मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार रवीन ठकराल ने एक ट्वीट किया. जिसकी वजह से वह आज सुर्खियों में हैं. उन्होंने कहा था कि ये खबरें पूरी तरह झूठी हैं कि नवजोत सिंह सिद्धू मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह से मिलने के लिए समय मांग रहे हैं. मुख्यमंत्री के रुख में कोई बदलाव नहीं आया है. वह सिद्धू से तब तक नहीं मिलेंगे जब तक कि वह सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ की गई अपमानजनक टिप्पणी के लिए सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांग लेते.
इसी बीच नवजोत सिंह सिद्धू ने बुधवार को एक वीडियो ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने परिवर्तन की हवा चंडीगढ़ से अमृतसर की ओर चलने का जिक्र किया.