logo-image

बिश्नोई गैंग ने की सिद्धू मूसेवाला की हत्या ? गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने फेसबुक पोस्ट लिख दी जानकारी

कनाडा बेस्ड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और लारेंस विश्नोई ने सिद्धू मूसेवाला की मौत की जिम्मेदारी ली है. दोनों ने फेसबुक पोस्ट लिखकर मूसेवाला की हत्या की बात स्वीकारी है.

Updated on: 29 May 2022, 09:40 PM

नई दिल्ली:

पंजाबी सिंगर सिद्धू सिंह मूसेवाला की हत्या को लेकर चौंकाने वाली जानकारी सामने आ रही हैं. कनाडा बेस्ड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और लारेंस विश्नोई ने सिद्धू मूसेवाला की मौत की जिम्मेदारी ली है. दोनों ने फेसबुक पोस्ट लिखकर मूसेवाला की हत्या की बात स्वीकारी है. गोल्डी बराड़ ने हत्या के पहले और लारेंस विश्नोई ने हत्या हो जाने के बाद फेसबुक पोस्ट किया है. मूसेवाला की जिस तरह से हत्या की गई है, उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि हमलावरों ने टारगेट करके वारदात को अंजाम दिया है. मूसेवाला पंजाब के टॉप मोस्ट गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के टारगेट पर थे.

मूसेवाला के बारे में बिश्नोई गैंग पूरी जानकारी जुटा रही थी. बता दें कि रविवार को मूसेवाला पर पंजाब के मनसा जिले के जवाहरके गांव के पास फायरिंग हुई थी. हमलावरों ने उनकी थार जीप पर 12 राउंड फायरिंग की. घटना में मूसेवाला की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो साथी जख्मी हो गए हैं.

सिद्धू मूसेवाला पंजाब के टॉप मोस्ट गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई और उसके गैंग के निशाने पर थे. मल्टीपल एजेंसी के सूत्रों से बातचीत की, जिसमें ये जानकारी सामने आई है. इतना ही नहीं, सूत्रों ने ये भी बताया है कि सिद्धू मूसेवाला लारेंस बिश्नोई गैंग के विरोधी कैंप को सपोर्ट कर रहे थे. यह बात बिश्नोई गैंग को खटक रही थी. इसी वजह से लारेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर सिद्धू चल रहे थे. हत्याकांड के बाद पंजाब पुलिस इस एंगल पर भी जांच कर सकती है.