News Nation Logo

Sidhu Moose Wala के पिता ने लगाई गुहार, कहा-न्याय नहीं मिला तो देश छोड़ दूंगा

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 30 Oct 2022, 06:28:05 PM
Sidhu Moosewala Father

Sidhu Moosewala Father (Photo Credit: @ ani)

highlights

  • सिद्धू मूसेवाला की हत्या 29 मई 2022 को हो गई थी
  • पुलिस इसे गैंगवार की घटना मान रही है
  •  पिता बलकौर सिंह ने पंजाब पुलिस को अल्टीमेटम जारी किया

जालंधर:  

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड (Sidhu Moose Wala Murder) के मामले में न्याय की गुहार लगा रहे पिता का एक भावुक वीडियो सामने आया है. इस मामले में गायक के पिता बलकौर सिंह ने पंजाब पुलिस को अल्टीमेटम जारी किया है. उन्होंने कहा कि मेरे बच्चे की हत्या सुनियोजित तरह से हुई है. पुलिस इसे गैंगवार की घटना मान रही है. मैंने अपनी समस्या सुनाने को लेकर डीजीपी से समय मांगा है. उन्होंने कहा, एक माह इंतजार करूंगा, अगर कुछ नहीं हुआ तो मैं अपनी एफआईआर (FIR) को वापस ले लूंगा और देश को छोड़ दूंगा. इस वायरल वीडियो (Viral Video) में बलकौर सिंह (Balkaur singh) यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि अगर उन्हें इंसाफ नहीं मिलता है तो वह सिंद्धू मूसेवाला हत्याकांड की एफआइआर को वापस लेंगे और देश से बाहर निकल जाएंगे. उन्होंने वीडियो में कहा कि जो सरकार सच नहीं बोल सकती है, उससे उन्हें बिल्कुल भी इंसाफ की उम्मीद नहीं है.

मूसेवाला के पिता का कहना है, आरोपित के उसकी कस्टडी में होने के बावजूद अमेरिका तक फोन कॉल होती रही है. उन्होंने पंजाब म्यूजिक इंडस्ट्री की आलोचना की. गौरतलब है कि बीते दिनों एनआइए भी दिल्ली में सिद्धू मूसेवाला की करीबी पंजाबी गायक अफसाना खान से इस मामले को लेकर पूछताछ की थी.  

29 मई को हुई हत्या

गौरतलब है कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या 29 मई 2022 को हो गई थी. उस समय वह अपने दोस्तों के साथ घर से अपनी कार लेकर मौसी के घर पर जाने के लिए निकला था. रास्ते में दो कारों में सवार शूटरों ने उन्हें घेर लिया. इसके बाद ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू हो गई. इस दौरान सिद्धू मूसेवाला को 20 से ज्यादा गोलियां मारी गईं. उन्हें मनसा सिविल अस्पताल लाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत बताया.

First Published : 30 Oct 2022, 06:10:01 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.