logo-image

Sidhu Moose Wala Case: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को 6 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया

Sidhu Moose Wala Case: अमृतसर कोर्ट ने लॉरेंस बिश्नोई ( Gangster Lawrence Bishnoi ) को 8 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है. अमृतसर एसीपी पलविंदर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को 6 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया है

Updated on: 28 Jun 2022, 10:28 AM

नई दिल्ली:

Sidhu Moose Wala Case: अमृतसर कोर्ट ने लॉरेंस बिश्नोई ( Gangster Lawrence Bishnoi ) को 8 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है. अमृतसर एसीपी पलविंदर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को 6 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. इससे पहले पंजाब पुलिस गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को अमृतसर कोर्ट लेकर पहुंची. आपको बता दें कि आपको बता दें कि मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की सनसनीखेज हत्या की जांच कर रहे विशेष जांच दल (एसआईटी) ने कहा कि मुख्य साजिशकर्ता जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कबूल किया कि विक्की मिद्दुखेड़ा की हत्या का बदला लेने के लिए पिछले साल अगस्त में मारने की योजना बनाई गई थी।


स्पेशल सेल के अनुसार बिश्नोई राजधानी दिल्ली और उससे सटे हरियाणा, राजस्थान, उत्तर प्रदेश और पंजाब में अपना क्रिमिनल गैंग चलाने वाला लारेंस बिश्नोई-काला जठेड़ी गैंग से ताल्लुक रखता है. जानकारी के अनुसार मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को अंधाधुंध गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी. लॉरेंस गैंग ने मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली थी. जिसके बाद कोर्ट ने लॉरेंस दो बार में 13 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा था.