logo-image

पटियाला में तेज बारिश का कहर, चार लोगों की मौके पर हुई मौत

पटियाला में तेज बारिश का कहर, चार लोगों की मौके पर हुई मौत

Updated on: 22 Jul 2022, 09:21 AM

highlights

  • पटियाला में दिल दहलाने वाली घटना
  • तेज बारिश के चलते गिरी छत
  • घायल लड़के को अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली:

Monsoon 2022 : मानसून आते ही लोगों को गर्मी से राहत तो मिल जाती है लेकिन मानसून आने के साथ साथ बारिश के चलते कई लोग हादसे का भी शिकार हो जाते है, आपको बता दें पंजाब के पटियाला जिले के पातड़ां में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां तेज बारिश के चलते एक घर की छत गिर गई. आपको बता दें कि इस हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 15 वर्षीय लड़का घायल हो गया है. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक मृतकों की पहचान 42 वर्षीय राजू, 36 वर्षीय सुनीता, 18 वर्षीय अमन और 11 वर्षीय बेटी ऊषा के रूप में हुई है. वहीं अस्पताल में इलाज चल रहे घायल बच्चे की पहचान 15 वर्षीय विकास के रूप में हुई है. पुलिस की जांच में सामने आया कि ये घटना पातड़ां के जाखल रोड स्थित धानक बस्ती में हुआ, जहां 5 लोगों का एक परिवार पिछले 10 महीने से यहां किराये के मकान में रह रहा था 

वही पातड़ां थाने के इंचार्ज का कहना है कि गुरुवार को सभी परिवार के सदस्य सो रहे थे. उस वक्त घर की पिछली दीवार दब गई, जिसके चलते घर की छत सो रहे लोगों पर गिर गई. जिसके चलते मलबे के नीचे दबने से 4 लोगों की मौत हो गई. वहीं राजू का दूसरा बेटा विकार बुरी तरह से घायल हो गया वही घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और लोगों के शवों को बाहर निकाला. आपको बता दें कि राजू हरियाणा के करनाल जिला के कस्बा असंध का रहने वाला था. लेकिन यहां रहकर वह स्थानीय अनाज मंडी में पल्लेदारी का काम करता था.

वही थाना इंचार्ज ने बताया कि सभी मृतकों की लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं हादसे की जानकारी मिलने के बाद हलका शुतराणा विधानसभा से आम आदमी पार्टी के विधायक कुलवंत सिंह बाजीगर मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवार की मदद करने का भरोसा दिया.