News Nation Logo
Breaking
पहले बड़े मंगल के मौके पर लखनऊ में बजरंगबली के मंदिरों पर दर्शनार्थियों की भीड़ मैरिटल रेप का मामला SC पहुंचा, याचिकाकर्ता खुशबू सैफी ने दिल्ली HC के फैसले को SC में चुनौती दी मुंबई : कार्तिक चिदंबरम और उनसे जुडे ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी दिल्ली : कुतुबमीनार के कुव्वुतुल इस्लाम मस्जिद मामले की याचिका पर साकेत कोर्ट में सुनवाई टली मथुरा जिला अदालत में एक और याचिका, शाही ईदगाह मस्जिद को सील करने की मांग दाऊद के करीबी और 1993 मुंबई धमाकों के वॉन्टेड आरोपियों को गुजरात ATS ने पकड़ा हरिद्वार हेट स्पीच मामला : जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी उर्फ़ वसिम रिज़वी को 3 महीने की अंतरिम जमानत जम्मू : म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन में गैर कानूनी लाउडस्पीकर बैन के प्रस्ताव के पारित होने पर हंगामा चिंतन शिविर के बाद हरियाणा कांग्रेस की कोर टीम आज शाम राहुल गांधी से करेगी मुलाकात वाराणसी कोर्ट में आज ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश नही होगी, तीन दिन का और समय मांगा जाएगा राजस्थान : पुलिस कांस्टेबल भर्ती में 14 मई की द्वितीय पारी की परीक्षा दोबारा ली जाएगी जम्मू कश्मीर : राजौरी इलाके के कई वन क्षेत्रों में भीषण आग, बुझाने में जुटे फायर टेंडर्स
Banner

केजरीवाल के मुफ्त बिजली के बयान पर राघव चड्ढा का स्पष्टीकरण

राघव चढ्डा साफ किया कि अगर किसी का बिल 305 यूनिट या 310 यूनिट तक आता है तो उसे 300 यूनिट बिजली मुफ्त ही मिलेगी.

News Nation Bureau | Edited By : Ritika Shree | Updated on: 30 Jun 2021, 12:10:29 AM
Raghav Chadha

Raghav Chadha (Photo Credit: गूगल)

highlights

केजरीवाल का ऐलान सुनने के बाद विरोधी दलों में डर और बौखलाहट का माहौल बन गया

पंजाब विधानसभा चुनाव की तैयारी में आम आदमी पार्टी अभी से ही जुट गई

 

चंडीगढ़:  

पंजाब आप के को- इंचार्ज राघव चड्ढा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बयान पर स्पष्टीकरण दिया है. उन्होंने कहा कि आज केजरीवाल ने पंजाब की जनता के लिए बहुत बड़ा काम किया है. केजरीवाल का ऐलान सुनने के बाद विरोधी दलों में डर और बौखलाहट का माहौल बन गया है. वो झूठ फैला रहे हैं कि जिन लोगों की 300 यूनिट से ऊपर खपत हो जाती है, उन्हें सारा बिल देना पड़ेगा. राघव चढ्डा ने स्पष्ट किया कि आम आदमी पार्टी का जो वादा है वो पंजाब में 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने का है. उन्होंने कहा कि जितनी भी स्कीम इस समय चल रही है वो सारी चलती रहेंगी. उनके साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की जाएगी, बल्कि उसमें भी इजाफा किया जा रहा है. राघव चढ्डा साफ किया कि अगर किसी का बिल 305 यूनिट या 310 यूनिट तक आता है तो उसे 300 यूनिट बिजली मुफ्त ही मिलेगी. उन्हें सिर्फ 5 या 10 यूनिट का ही बिल भरना पड़ेगा. इसके साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की कि वह विरोधियों के एजेंडे में ना फसे.

पंजाब विधानसभा चुनाव की तैयारी में आम आदमी पार्टी अभी से ही जुट गई है. मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल चंडीगढ़ पहुंचेंगे. इस बीच आम आदमी पार्टी ने साफ किया है कि पंजाब चुनाव जितने के बाद पंजाब में भी दिल्ली की तरह ही बिजली मुफ्त देंगे. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के चंडीगढ़ दौरे से एक दिन पहले आप नेता ने यह दावा किया कि पंजाब चुनाव जीतने के बाद दिल्ली की तरह ही हर पंजाब के हर परिवार को 200 यूनिट बिजली मुफ्त देंगे. आप प्रवक्ता और दिल्ली विधायक राघव चड्ढा ने कहा कि मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल चंडीगढ़ में बिजली मुफ्त देने की घोषणा करेंगे. यह भी कहा कि पंजाब की महिलाएं महंगाई से बेहद नाखुश हैं.

केजरीवाल ने पंजाबी भाषा में किए गए एक ट्वीट में कहा है कि दिल्ली में हम हर परिवार को 200 यूनिट मुफ्त बिजली मुहैया कराते हैं. इससे महिलाएं बहुत खुश हैं. पंजाब की महिलाएं भी महंगाई से काफी नाराज हैं. आप सरकार पंजाब में भी मुफ्त बिजली देगी. कल मिलते हैं चंडीगढ़ में. मुख्यमंत्री के इस ट्वीट के बाद आप प्रवक्ता राघव चड्ढा ने पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कार्यालय ने पार्टी को पहले से तय स्थल पर संवाददाता सम्मेलन करने की इजाजत नहीं दी गई है. दिल्ली के मुख्यमंत्री मंगलवार को चंडीगढ़ में एक बड़ी घोषणा करेंगे. दिल्ली के मुख्यमंत्री से पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का डर इस हद तक पहुंच गया है कि उनके कार्यालय ने हमें पूर्व में तय किए गए स्थान पर प्रेस कान्फ्रेंस करने की इजाजत नहीं दी. चंडीगढ़ में केजरीवाल की घोषणा के बाद कैप्टन और उनकी पार्टी को 440 वोल्ट का करंट भेजेंगे.

First Published : 30 Jun 2021, 12:10:29 AM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.