logo-image

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पिता को जान से मारने की धमकी

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद उनके पिता लगातार गैंगस्टरों के खिलाफ बोल रहे हैं. इस पर गैंगस्टरों ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद उनके पिता को भी जान से मारने की धमकी दी है.

Updated on: 02 Sep 2022, 09:09 AM

चंडीगढ़ॉ:

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद उनके पिता लगातार गैंगस्टरों के खिलाफ बोल रहे हैं. इस पर गैंगस्टरों ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद उनके पिता को भी जान से मारने की धमकी दी है. एजे बिश्नोई नाम के गैंगस्टर ने सोपू ग्रुप नाम के गैंग की ओर से मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को धमकी दी है. सिद्धू मूसेवाला के ऑफिशियल मेल आईडी पर यह धमकी भरा ईमेल भेजा गया है. इस ई-मेल में बलकौर सिंह को गैंगस्टर्स के मुद्दे पर चुप रहने को कहा गया है.

यह भी पढ़ें : कर्नाटक: लिंगायत मठ के संत शिवमूर्ति मुरुग पर कैसे लगे यौन शोषण के आरोप, जानें पूरा मामला
 
इस धमकी भरे ई-मेल में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और जग्गू भगवानपुरिया को लेकर पंजाब में दी जा रही वीवीआईपी सुरक्षा के मुद्दे को लेकर सवाल उठाने वाले सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को धमकी देने वाले ने अपने साथी गैंगस्टरों के बारे में कुछ ना कहने और चुप रहने को कहा है. धमकी में कहा गया है कि सिद्धू मूसेवाला ने उनके साथियों को मरवाया, इसलिए बदला लेने के लिए उन्हें मार दिया गया है.

यह भी पढ़ें : Kartik Aaryan ने कहा- बॉलीवुड में उनका समर्थन करने वाला कोई नहीं...

आपको बता दें कि मुसेवाला हत्याकांड में पंजाब पुलिस ने पिछले दिनों मानसा कोर्ट में चार्जशीट पेश कर दी. पुलिस ने चार्जशीट में 36 नामजद आरोपियों को रखा. पुलिस के पुख्ता सूत्रों के मुताबिक, चार्जशीट में 4 विदेश में बैठे गैंगस्टर भी शामिल किए गए हैं. विदेश में बैठे चार गैंगस्टरों में गोल्डी बराड़, अनमोल, सचिन और लिपिन नेहरा नामजद हैं.