logo-image

पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू की सड़क हादसे में मौत, CM चन्नी ने जताया दुख

पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू ( Punjabi actor Deep Sidhu ) की हरियाणा में सोनीपत के पास एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. इसकी पुष्टि सोनीपत पुलिस ने की. अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है.

Updated on: 16 Feb 2022, 12:04 AM

highlights

  • पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने दीप सिद्धू की मौत पर दुख जताया
  •  कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) एक्सप्रेसवे पर पिपली टोल के पास की घटना
  •  लालकिले पर हुई हिंसा के सिलसिले में गिरफ्तार किए गए थे अभिनेता दीप सिद्धू 

 

नई दिल्ली:

पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू ( Punjabi actor Deep Sidhu ) की हरियाणा में सोनीपत के पास एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. इसकी पुष्टि सोनीपत पुलिस ने की.  दीप सिद्धू को पहले 2021 के लाल किला हिंसा मामले में एक आरोपी के रूप में नामित किया गया था. पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने दीप सिद्धू की मौत पर दुख जताया है. उन्होंने कहा कि प्रसिद्ध अभिनेता और सामाजिक कार्यकर्ता दीप सिद्धू के दुर्भाग्यपूर्ण निधन के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ. मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं शोक संतप्त परिवार और प्रशंसकों के साथ हैं. 

हरियाणा पुलिस के अनुसार कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) एक्सप्रेसवे पर पिपली टोल के पास खड़े ट्रक से पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू की कार के टक्कराने से दीप सिद्धू की मौत हो गई. णतंत्र दिवस 2021 पर किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान लालकिले पर हुई हिंसा के सिलसिले में गिरफ्तार किए गए पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू की दिल्ली सीमा के पास उस स्थान के पास एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई, जहां किसानों ने तीन कृषि कानूनों के खिलाफ सालभर विरोध प्रदर्शन किया था. वह अमेरिका से अपने दोस्त के साथ एक निजी वाहन में यात्रा कर रहे थे, उसी समय यह दुर्घटना हुई. दीप के शव को पोस्टमार्टम के लिए हरियाणा के सोनीपत भेज दिया गया है.

गौरतलब है कि अभिनेता दीप सिद्धू उस समय अचानक चर्चा में आ गए थे, जब ​वह राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कृषि कानूनों के खिलाफ जारी किसान आंदोलन में शाामिल होने पहुंचे थे. इसके साथ ही दीप सिद्धू दिल्ली के लाल किले में हुए हिंसा मामले में भी आरोपी थे.