News Nation Logo

पंजाब पुलिस ने खालिस्तान टाइगर फोर्स के भगोड़े सदस्य को किया गिरफ्तार

पंजाब में डेरा-प्रेमी की हत्या और एक पुजारी पर गोली चलाने सहित कई जघन्य अपराधों में शामिल खालिस्तान टाइगर फोर्स (केटीएफ) के एक भगोड़े सदस्य को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Avinash Prabhakar | Updated on: 01 Jun 2021, 07:43:33 PM
ktf

कमलजीत शर्मा उर्फ कमल (Photo Credit: ANI)

चंडीगढ़ :

पंजाब में डेरा-प्रेमी की हत्या और एक पुजारी पर गोली चलाने सहित कई जघन्य अपराधों में शामिल खालिस्तान टाइगर फोर्स (केटीएफ) के एक भगोड़े सदस्य को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार किया है. खालिस्तान टाइगर फोर्स (KTF) के दो गुर्गों की गिरफ्तारी के बाद पंजाब पुलिस ने उनके तीसरे साथी कमलजीत शर्मा उर्फ कमल को भी गिरफ्तार कर लिया है. कमलजीत डेरा प्रेमी की हत्या, KTF प्रमुख हरदीप निज्जर के गांव में पुजारी पर फायरिंग, सुक्खा लम्मा कत्ल केस और मोगा के सुपरशाइन हत्या मामले में शामिल मुख्य शूटरों में से एक है.

पंजाब पुलिस महानिदेशक (DGP) दिनकर गुप्ता ने बताया कि गिरफ्तार किया गया कमलजीत मोगा के गांव डाला का रहने वाला है. उसे मोगा पुलिस ने नत्थूवाला जदीद के पास से गिरफ्तार किया है. और उसके पास से चार .315 बोर पिस्तौलों समेत 10 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं.

बता दें, पुलिस द्वारा 22 मई को कमल के दो साथी लवप्रीत सिंह उर्फ रवि और राम सिंह उर्फ सोनू को मोगा से गिरफ्तार किया गया था. ये तीनों केटीएफ के कनाडा आधारित प्रमुख हरदीप सिंह निज्जर के दिशा-निर्देशों पर वारदातों को अंजाम देते थे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 01 Jun 2021, 07:32:05 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.