logo-image

जालंधर में बोले PM नरेंद्र मोदी- कांग्रेस कभी पंजाब के लिए काम नहीं कर सकती

पंजाब में जारी विधानसभा चुनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को जालंधर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया

Updated on: 14 Feb 2022, 04:59 PM

नई दिल्ली:

पंजाब में जारी विधानसभा चुनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को जालंधर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि आज मेरी इच्छा थी कि इस कार्यक्रम के बाद त्रिपुरमालिनी देवी जी के चरणों में जाकर नमन करूं,लेकिन यहां के प्रशासन और पुलिस ने हाथ खड़े कर दिए. उन्होंने कहा कि हम व्यवस्था नहीं कर पाएंगे आप हेलीकॉप्टर से ही चले जाइए. अब यहां सरकार का ये हाल है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा ​कि आज जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की और हमारे वीर शहीदों की तीसरी बरसी है. मैं पंजाब की धरती से भारत मां के वीर शहीदों के चरणों में श्रद्धापूर्वक सर झुकाता हूं. पंजाब को एक ऐसी सरकार की जरूरत है जो देश की सुरक्षा के लिए गंभीर रहकर काम करे। कांग्रेस का इतिहास गवाह है कि वो कभी पंजाब के लिए काम नहीं कर सकती और जो काम करना भी चाहता है, वो उसके आगे हज़ार रोड़े खड़े कर देती है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नरेंद्र मोदी ने कहा कि पंजाब को एक ऐसी सरकार की जरूरत है जो देश की सुरक्षा के लिए गंभीर रहकर काम करे। कांग्रेस का इतिहास गवाह है कि वो कभी पंजाब के लिए काम नहीं कर सकती और जो काम करना भी चाहता है, वो उसके आगे हज़ार रोड़े खड़े कर देती है. हमारे गुरुओं और संतों ने कहा है कि पाप का घड़ा जब भरता है, तो फूटता भी है, कांग्रेस को उसके कर्मों की सज़ा मिल रही है। आप देखिए, आज कांग्रेस पार्टी की क्या गति है! आज उनकी अपनी ही पार्टी बिखर रही है। कांग्रेस के ही लोग अपने नेताओं की सारी पोल-पट्टी खोल रहे हैं.

पीएम मोदी यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि पंजाब में NDA गठबंधन की सरकार बनेगी अब ये पक्का है। पंजाब में विकास का एक नया अध्याय शुरू होगा। पंजाब के एक-एक व्यक्ति को, मेरे नौजवानों को मैं विश्वास देने आया हूं कि आपके उज्ज्वल भविष्य के लिए हमारे प्रयास में कोई कमी नहीं रहने देंगे. अभी पंजाब में व्यापार-कारोबार को जिस तरह माफियाओं के कब्जे में दे दिया गया है, ये खेल भाजपा सरकार में नहीं चलने दिया जाएगा।भाजपा की सरकार में यहां का व्यापारी, बिना किसी अत्याचार के, बिना किसी खौफ के अपना व्यापार करेगा.