logo-image

Shivsena leader death:आरोपी की कार में मिली कॉमेडियन भारती सिंह, राम रहीम, बिट्टा की फोटो

पंजाब के अमृतसर में आज शिवसेना नेता सुधीर शूरी की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

Updated on: 04 Nov 2022, 10:48 PM

अमृतसर:

पंजाब (Punjab) के अमृतसर में आज शिवसेना नेता सुधीर सूरी (Sudhir Suri) की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई है.  मिली जानकारी के मुताबिक नेता, हिंदू देवी देवताओं की मूर्ति के खिलाफ विरोध जता रहे थे, इसी दौरान किसी ने नेता पर गोली चला दी. पुलिस ने वारदात की जानकारी मिलते ही तलाश शुरू कर दी थी. बताया जा रहा है आरोपी  हमला करते ही वहां से भाग गया और आरोपी की कार से पुलिस को एक फाइल मिली है. फाइल में कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) की फोटो भी मिली है. वहीं इन तस्वीरों में कुछ अन्य तस्वीरें भी हैं. जिनमें मनीषा गुलाटी, मनजिंदर सिंह बिट्टा, राम रहीम का नाम शामिल है. साथ ही हमलावर स्विफ्ट कार से आया था.

बता दें हमले के दौरान सुधीर को पांच से अधिक गोलियां लगी थीं. गोली लगने के बाद सूरी को अस्पताल ले जाया गया, जहां मौके पर ही उनकी मौत हो गई. एनआई के मुताबिक आरोपी का नाम संदीप सिंह है उसे तुरंत हिरासत में ले लिया गया. जानकारी के मुतबिक, हमलावर ने लाइसेंसी हथियार का इस्तेमाल किया था, हमलावर के हथियार को भी बरामद कर लिया गया था.  ये हमला लगभग 3: 30 बजे हुआ था, जब नेता गोपाल नगर में गोपाल मंदिर के बाहर धरना दे रहे थे. वहीं हिंदू नेता सुधीर सूरी लंबे समय से खालिस्तानी आतंकियों के निशाने पर थे और उन्हें लगातार समूह की तरफ से धमकियां भी मिल रही थी. दो दिन पहले इसको लेकर एंजसियों की तरफ से अलर्ट भी किया गया था. 

पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर भी हमला

वहीं इससे पहले पाकिस्तान में भी पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर भी गोली चलाई गई थी. जिसके बाद उन्हें लाहौर के अस्पताल में भी भर्ती कराया गया, अभी उनकी हालत ठीक है. बता दें ये हमला आजादी मार्च के दौरान किया गया था.