News Nation Logo
Banner

पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री कोरोना से संक्रमित, कल राहुल गांधी के साथ रैली में थे मौजूद

पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिद्धू कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. जिसके बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 06 Oct 2020, 03:28:53 PM
Punjab health minister Balbir Sidhu

पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री कोरोना संक्रमित, कल राहुल के साथ थे मौजूद (Photo Credit: फाइल फोटो)

संगरूर:

पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिद्धू कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. जिसके बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है. बलबीर सिद्धू के कोरोना पॉजीटिव होने के बाद सबसे बड़ी चिंता की बात यह है कि वह कल ही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ संगरूर रैली में शामिल हुए थे.

यह भी पढ़ें: देश समाचार हाथरस मामले में NCW ने BJP-कांग्रेस नेता समेत स्वरा भास्कर को भेजा नोटिस

राहुल गांधी कृषि से जुड़े तीन नए कानूनों के खिलाफ पंजाब में ट्रैक्टर रैली कर रहे हैं. इसी कड़ी में उन्होंने कल संगरूर में रैली को संबोधित किया था. कार्यक्रम में स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिद्धू स्टेज सेकेट्ररी के तौर पर मौजूद थे. बलबीर सिद्धू इस दौरान राहुल गांधी और सीएम अमरिंदर सिंह के संपर्क में आए थे.

यह भी पढ़ें: राहुल बोले- कृषि कानून किसानों पर आक्रमण, हम लड़ेंगे इनके खिलाफ

राहुल और कैप्टन अमरिंदर के अलावा कांग्रेस के पंजाब प्रभारी हरीश रावत, पंजाब कांग्रेस प्रमुख सुनील जाखड़, विजय इंदर सिंगला, राणा गुरमीत सोढ़ी और राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा भी कार्यक्रम में मौजूद थे. मंत्री बलबीर सिद्धू के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद अब बाकी नेताओं के लिए मुश्किल आ सकती है.

First Published : 06 Oct 2020, 03:28:53 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो