logo-image

ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज (Great India Laughter Challenge) का फिर से मिलन : सिद्धू ने CM मान को बताया जमीनी आदमी

बैठक के बाद नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot singh Sidhu) ने ट्वीट (Tweet) किया,  मान के साथ सबसे सकारात्मक 50 मिनट बिताए. साथ ही पंजाब समर्थक एजेंडे को दोहराया कि जिसके लिए मैं वर्षों से खड़ा हूं.

Updated on: 09 May 2022, 08:29 PM

चंडीगढ़:

Sidhu meets CM Mann : पंजाब (Punjab CM) के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Punjab CM Bhagwant Mann) और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Congress leader navjot singh sidhu) ने सोमवार को मुलाकात की. बैठक के बाद सिद्धू ने कहा कि आप के भगवंत मान ग्रहणशील और जमीन से जुड़े हैं. उन्होंने पंजाब में सरकारी जमीन पर से अतिक्रमण हटाने के लिए भी मुख्यमंत्री मान की तारीफ की.  उन्होंने कहा, "मुझे ऐसा नहीं लगा कि मैं किसी मुख्यमंत्री से मिला हूं. वह जमीन से जुड़े (Down to earth) हैं.

ये भी पढ़ें : राजद्रोह कानून पर ‘औपनिवेशिक बोझ’ से मुक्त होगी केंद्र सरकार, SC में नया हलफनामा

बैठक के बाद नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot singh Sidhu) ने ट्वीट (Tweet) किया,  मान के साथ सबसे सकारात्मक 50 मिनट बिताए. साथ ही पंजाब समर्थक एजेंडे को दोहराया कि जिसके लिए मैं वर्षों से खड़ा हूं. इसके अलावा आय उत्पन्न करने के साधनों के बारे में बात की. यह पंजाब की समस्या को समाप्त करने का एकमात्र समाधान है. सिद्धू ने ट्वीट (Sidhu Tweet) करते हुए कहा कि सीएम भगवंत मान (Bhagwatn Mann) बहुत ग्रहणशील हैं. बातचीत के दौरान मान ने आश्वासन दिया कि वह लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करेंगे.   

भगवंत मान (Bhagwatn Mann) से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान सिद्धू (Navjot singh Sidhu) ने कहा कि उन्होंने सीएम मान से पंजाब में ठेकेदारी खत्म करने को कहा है क्योंकि इसके कारण ही पंजाब बर्बाद हो रहा है. उन्होंने कहा कि जिस दिन ठेकेदारी खत्म उसी दिन पीछे खड़ी राजनीति गिर जाएगी. सिद्धू ने कहा कि कानून एमएलए बनाता है, लेकिन यहां तो कानून कंपनियां बना रही हैं. लड़ाई सिर्फ सिस्टम के खिलाफ है.