logo-image

पंजाबः 17 IAS, 7 IPS और 12 PCS का हुआ तबादला

बताया जा रहा है कि आईपीएस प्रवीन कुमार सिन्हा को पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) अपराध पंजाब बनाया गया है.

Updated on: 30 Sep 2018, 05:42 PM

नई दिल्ली:

पंजाब सरकार ने भारतीय प्रशासनिक सेवा के 17 और प्रांतीय सिविल सेवा के 12 अधिकारियों का तबादला कर दिया गया है. सरकार ने इस तबादले का आदेश जारी कर दिया है. इससे पहले सरकार ने भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के पांच अधिकारियों के तबादले और तैनातियों सबंधी आदेश शनिवार को जारी किया था. इस बात की जानकारी एक सरकारी प्रवक्ता ने दी. बताया जा रहा है कि आईपीएस प्रवीन कुमार सिन्हा को पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) अपराध पंजाब बनाया गया है.

अमरदीप सिंह राय को आईजी/पटियाला रेंज तथा आईजी-विजीलैंस ब्यूरो का अतिरिक्त प्रभार, वी नीरजा को आईजी-सामुदायिक पुलिसिंग तथा आईजी रोपड़ रेंज का अतिरिक्त प्रभार, अनीता पुंज को डायरैक्टर एमआरपीपीए फिल्लौर तथा आईजी-प्रशिक्षण पंजाब का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है.

इसी तरह पाटिल केतन बालीराम को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) फाजिल्का, अखिल चौधरी अतिरिक्त पुलिस महानिरीक्षक सामुदायिक पुलिसिंग एसएएस नगर और 36वीं बटालियन पीएपी, बहादुरगढ़ के कमांडेंट पद का अतिरिक्त प्रभार.

इसे भी पढ़ेंः सिद्धू पर कैप्टन अमरिंदर सिंह का निशाना, कहा- भारतीय सौनिकों की मौत के ज़िम्मेदार पाकिस्तान सेना प्रमुख को गले लगाना ठीक नहीं

सरकार ने गुलनीत सिंह खुराना को एसएसपी मोगा और बलराज सिंह को पुलिस अधीक्षक विशेष प्रोटेक्शन यूनिट पंजाब के तौर पर भेजा गया है.