logo-image

पंजाब: पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह बोले, राज्य में नशे का कारोबार बढ़ रहा

पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि राज्य में क़ानून व्यवस्था चरमरा चुकी है. पंजाब में नशा बढ़ रहा है. पहले 30 दिन   में 1 ड्रोन आता था लेकिन अब 1 दिन में 3-3 ड्रोन आ रहे हैं.

Updated on: 02 Feb 2023, 07:23 PM

नई दिल्ली:

पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) ने कहा कि राज्य में क़ानून व्यवस्था चरमरा चुकी है. पंजाब में नशा बढ़ रहा है. पहले 30 दिन   में 1 ड्रोन आता था लेकिन अब 1 दिन में 3-3 ड्रोन आ रहे हैं. मैं इसके बारे में  प्रधानमंत्री को मिलकर अवगत करा चुका हूं. पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात की. खट्टर साहब से मेरी पुरानी जानकारी है जब वह मुख्यमंत्री थे तब मैं भी मुख्यमंत्री था, अनौपचारिक मुलाकात हुई है हम मिलते रहते हैं. कैप्टन अमरिंदर ने कहा कि महाराष्ट्र का गवर्नर बनाए जाने की जो चर्चाएं हैं, वह आप ही लोगों से मैं सुन रहा हूं कभी हिमाचल का  कभी छत्तीसगढ़ का कभी कहीं का मुझे गवर्नर बना देते हैं. मैं पीएम नरेंद्र मोदी से जब मिला था तो उन्हें कहा था कि वह जो उचित समझें निर्णय ले सकते हैं. 

ये भी पढ़ें: Delhi Teachers Training: CM अरविंद केजरीवाल बोले- LG को फाइल में आपत्ति नहीं है तो वो क्यों...

महाराष्ट्र के राज्यपाल बनाने को लेकर जो चर्चाएं चल रही है इस संबंध में अभी तक केंद्र आला कमान की ओर से मुझसे कोई बातचीत नहीं की गई है. पीएम जहां भी मुझे जो ज़िम्मेदारी और दायित्व देंगे वो मुझे स्वीकार होगा. वहीं कैप्टन अमरिंदर सिंह के अनुसार, पंजाब में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा चुकी है.
 
ड्रग्स की स्थिति इस वक़्त पंजाब में गंभीर बनी हुई है. वहीं पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपनी धर्मपत्नी व पटियाला से कांग्रेस सांसद रानी परनीत कौर को लेकर कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि अगर पति भारतीय जनता पार्टी में हैं और पत्नी कांग्रेस में हो.