logo-image
लोकसभा चुनाव

Punjab: पंजाब पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़, एक जवान शहीद

Punjab: पंजाब पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़, एक जवान शहीद

Updated on: 17 Mar 2024, 03:39 PM

New Delhi:

Punjab:  पंजाब को होशियारपुर से बड़ी खबर सामने आई है. यहां पंजाब पुलिस और अपराधियों के बीच में मुठभेड़ हुई है. होशियारपुर में छापा मारने पहुंची सीआईए की टीप पर अपराधियों ने फायरिंग कर दी, जिसमें एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया. घटना की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. जानकारी के अनुसार पंजाब पुलिस को जानकारी मिली थी कि सीआईए की टीम होशियारपुर के मुकेरियां गांव में छापा मारने आ रही है. मुकेरिया में सीआईए को राणा मंसूरपुर नाम के शख्स के पास अवैध हथियार रखने की सूचना मिली थी. जैसे ही टीम मुकेरिया पहुंची तो अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग के दौरान एक गोली सीआईए के स्टॉफ को लग गई, जबकि एक पुलिसकर्मी भी तीन गोलियां लगने से घायल हो गया. 

यह खबर भी पढ़ें- Sidhu Moosewala: सिद्धू मूसेवाला के घर आया नन्हा मेहमान, मां चरण कौर ने बेटे को दिया जन्म

घायल पुलिसकर्मी को तुरंत नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलती भारी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल के लिए रवाना हो गया. सोशल मीडिया पर पंजाब की इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि पंजाब पुलिस की रेड के समय क्रॉस-फायरिंग के बाद कैसी भगदड़ मची है. वीडियो में पंजाब पुलिस स्पेशल टीम के जवान भागते दौड़ते नजर आ रहे हैं. आसपास के इलाके को सीआईए ने पूरी तरह से घेर रखा है.

यह खबर भी पढ़ें- Weather Update Today: दिल्ली-NCR में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, पढ़ें IMD का अपडेट

जानकारी के अनुसार होशियारपुर के मुकेरियां थाने के अंतर्गत आने वाले गांव मंसूरपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक हेड कांस्टेबल अमृतपाल सिंह की मौत हो गई है. मिली जानकारी के मुताबिक सीआईए स्टाफ होशियारपुर की टीम ने राणा मंसूरपुरिया के घर पर रेड की तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी. सीआईए स्टाफ को सूचना मिली थी कि राणा मंसूरपुरिया के पास हथियारों का जखीरा है, फिलहाल वह मौके से फरार हो गया और पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है.सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ नही बोल रही है.