logo-image

Exclusive: पंजाब सीएम चन्नी की पत्नी की दुआ हुई कबूल, राहुल को धन्यवाद 

चरनजीत सिंह चन्नी को पंजाब का मुख्यमंत्री बनाया गया है. जिसके बाद उनके समर्थकों में खुशी का माहौल है. चन्नी पंजाब के पहले दलित मुख्यमंत्री बने हैं. इस दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री की पत्नी डॉ. कमल ने न्यूज नेशन पर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि उनकी आंख

Updated on: 20 Sep 2021, 12:12 AM

नई दिल्ली:

चरनजीत सिंह चन्नी को पंजाब का मुख्यमंत्री बनाया गया है. जिसके बाद उनके समर्थकों में खुशी का माहौल है. चन्नी पंजाब के पहले दलित मुख्यमंत्री बने हैं. इस दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री की पत्नी डॉ. कमल ने न्यूज नेशन पर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि उनकी आंखों से खुशी के आंसू बह रहे हैं. वह बोलीं कि सोचा नहीं था कि मेरे पति मुख्यमंत्री बन जाएंगे। कांग्रेस आलाकमान सोनिया गांधी और राहुल गांधी का बहुत-बहुत धन्यवाद. डॉ. कमल बोलीं कि उन्होंने आज सुबह मैंने अपनी पूजा में पंजाब के लोगों की खुशहाली के लिए दुआ मांगी थी. मुझे लगता है कि मेरे पति मेहनत करके, वह दुआ कबूल करेंगे। मैं राजनीतिक मुद्दों पर उनसे कोई बात नहीं करती हूं.


कल जश्न के बाद बनेगी सामान्य दाल रोटी

चन्नी को सामान्य खाना खाना पसंद है, कल मैं उनके लिए कुछ अलग से मीठा या पकवान नहीं बनाने जा रही हूं. दाल रोटी बनाऊंगी और वह खुशी से खाएंगे.


बहुत साबित हुई लकी:

मेरे बेटे की शादी होने वाली है. आज ही बहू के तरफ से न्योता आया है। मुझे लगता है कि मेरी बहू परिवार के लिए बहुत लकी साबित हुई है.


रोजगार और नशा मुक्ति रहेगा सबसे अहम मुद्दा:

किसान आंदोलन में युवा शरीफ है, मेरे पिता हमेशा से नशे के खिलाफ रहे हैं, मुझे लगता है कि मुख्यमंत्री बनने के बाद वह नशाबंदी पर कड़े कदम उठाएंगे. रोजगार के अवसर पैदा करने के लिए भी 4 महीनों के अंदर गंभीर प्रयास किए जाएंगे.

पिता को मिलेगा सबका साथ, मिलकर करेंगे सबका विकास:

सबका साथ सबका विकास भले ही बीजेपी का नारा हो, लेकिन पंजाब के भावी मुख्यमंत्री के बेटे का मानना है कि चाहे कैप्टन हो या सिद्धू सभी का सहयोग चलनी को मिलेगा और उनके पिता सभी पंजाबियों के लिए विकास की कोशिश करेंगे.

कांग्रेस ने पंजाब में 2022 की शुरुआत में होने वाले अगले विधानसभा चुनाव को ध्यान में रख एक रणनीतिक कदम उठाते हुए रविवार को दलित नेता और लगातार तीन बार विधायक रहे चरनजीत सिंह चन्नी को अगला मुख्यमंत्री नियुक्त किया, जो अनुभवी नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह की जगह लेंगे. अगली सरकार बनाने का दावा पेश करने के लिए राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित से मिलने के बाद चन्नी ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के साथ मीडिया से कहा कि वह सोमवार को सुबह 11 बजे मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे.