News Nation Logo
Banner

CM चन्नी और अकाली दल के सुखबीर सिंह बादल ने किया दावा- बहुमत के साथ बनाएंगे सरकार

खरड़ में सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस पार्टी दो तिहाई बहुमत के साथ सरकार बनाएगी. उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा,जनता ने कांग्रेस के कार्यकाल पर भरोसा जताया है. पंजाब में कांग्रेस के पक्ष में फैसला आएगा.  

News Nation Bureau | Edited By : Pradeep Singh | Updated on: 20 Feb 2022, 04:29:37 PM
CM Channi

चरणजीत सिंह चन्नी, मुख्यमंत्री, पंजाब (Photo Credit: News Nation)

चंडीगढ़:  

पंजाब में आज 117 विधानसभा सीटों के लिए मतदान हो रहा है. पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने खरड़ के एक मतदान केंद्र पर वोट डाला. वह चमकौर साहिब और भदौर निर्वाचन क्षेत्रों से कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं. खरड़ में सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस पार्टी दो तिहाई बहुमत के साथ सरकार बनाएगी. उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा,जनता ने कांग्रेस के कार्यकाल पर भरोसा जताया है. पंजाब में कांग्रेस के पक्ष में फैसला आएगा.  

पंजाब के सीएम चन्नी ने कांग्रेस की सरकार बनने का दावा करते समय कांग्रेस शासन को आधार बनाया है. चन्नी का कहना है कि पंजाब की जनता को कांग्रेस पर भरोसा है. जनता आम आदमी पार्टी और अकाली दल की सरकार नहीं चाहती है.

वहीं सुखबीर सिंह का दावा है कि अकाली दल-बसपा पंजाब में 80 से अधिक सीटें जीतेगी. मुक्तसर में  प्रकाश सिंह बादल के साथ उनके परिवार के अन्य सदस्यों सुखबीर सिंह बादल और हरसिमरत कौर बादल ने  वोट डाला. चुनाव के दौरान हर दल अपनी सरकार बनाने का दावा कर रहा है. 

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने अमृतसर में मतदान किया. मतदान स्थल पर उन्हें शिरोमणि अकाली दल के बिक्रमजीत सिंह मजीठिया मिले. दोने नेता एक दूसरे का अभिवादन करते हुए आगे बढ़ गए.

यह भी पढ़ें: मनीष गुप्ता हत्याकांड: आरोपियों को तिहाड़ जेल शिफ्ट किया जाएगा

पंजाब में फिरोजपुर (शहर) निर्वाचन क्षेत्र के सीमावर्ती गांव जल्लू की में बीजेपी और AAP के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई. आम आदमी पार्टी के एक कार्यकर्ता सुरजीत सिंह को मामूली चोटें आई हैं. पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है. 

First Published : 20 Feb 2022, 04:10:09 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.