News Nation Logo
Banner

पाकिस्तान के PM ने की थी सिद्धू की सिफारिश, कैप्टन के बयान से मचा घमासान

पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 ( Punjab Assembly Election 2022 ) को लेकर तेज हो चली सियासी हलचल के बीच पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और पंजाब लोक कांग्रेस के प्रमुख कैप्टन अमरिंदर सिंह ( Punjab Lok Congress president & former Punjab CM Amarinder Singh ) के एक बयान ने सोमवार को हड़कंप मचा दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 24 Jan 2022, 05:04:11 PM
captain amarinder singh

captain amarinder singh (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:  

पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 ( Punjab Assembly Election 2022 ) को लेकर तेज हो चली सियासी हलचल के बीच पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और पंजाब लोक कांग्रेस के प्रमुख कैप्टन अमरिंदर सिंह ( Punjab Lok Congress president & former Punjab CM Amarinder Singh ) के एक बयान ने सोमवार को हड़कंप मचा दिया. कैप्टन अमरिंदर सिंह ) Captain Amarinder Singh ) ने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ( Pakistan PM )  ने उनसे नवजोत सिंह सिद्धू ( Congress Punjab president Navjot Singh Sidhu) को मंत्रिमंडल में रखने की सिफारिश की थी. कैप्टन ने कहा कि उनको पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का मैसेज आया था, जिसमें उन्होंने निवेदन किया था कि अगर आप नवजोत सिंह सिद्धू को अपने मंत्रिमंडल में रख सकते हो तो मैं इसका आभारी रहूंगा. वे हमारे पुराने मित्र हैं. लेकिन अगर वे काम न करें तो उन्हें निकाल देना.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कहा कि हमारे लिए पंजाब एक बोर्डर स्टेट है और उसके साथ-साथ देश की सुरक्षा से जुड़ा हुआ राज्य है। देश की सुरक्षा के लिए पंजाब का मज़बूत रहना और वहां एक मज़बूत सरकार बनना देश और प्रदेश दोनों के लिए आवश्यक है. पंजाब में भाजपा 65 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, पंजाब लोक कांग्रेस 37 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और 15 सीटों पर संयुक्त अकाली दल चुनाव लड़ेगी। पंजाब में हम NDA गठबंधन के साथ चुनाव लड़ रहे हैं. 

First Published : 24 Jan 2022, 04:28:50 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.